फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनPathaan: धांसू है शाहरुख के साथ सलमान खान की एंट्री! एक-दो नहीं 20 मिनट का है कैमियो सीन

Pathaan: धांसू है शाहरुख के साथ सलमान खान की एंट्री! एक-दो नहीं 20 मिनट का है कैमियो सीन

Pathaan Salman Khan Scene: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इस फिल्म में सलमान खान की एंट्री करवाई जाएगी और फिर टाइगर-3 में शाहरुख खान नजर आएंगे। लेकिन क्या वाकई 'पठान' में सलमान खान हैं?

Pathaan: धांसू है शाहरुख के साथ सलमान खान की एंट्री! एक-दो नहीं 20 मिनट का है कैमियो सीन
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 Jan 2023 08:10 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को लेकर सलमान खान के फैंस भी बराबर एक्साइटेड हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ सलमान खान भी हैं। क्योंकि मेकर्स ने 'पठान' और 'टाइगर' यूनिवर्स को मिलाने का फैसला किया है, तो ऐसे में शाहरुख खान की इस फिल्म में सलमान खान की एंट्री करवाई जाएगी और फिर टाइगर-3 में शाहरुख खान नजर आएंगे। लेकिन क्या वाकई 'पठान' में सलमान खान हैं?

एक-दो नहीं बल्कि 20 मिनट का कैमियो!
एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान का एक-दो मिनट का नहीं बल्कि पूरे 20 मिनट का कैमियो है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेड विशेषज्ञ गिरीश वानखेड़े ने बताया कि 'पठान' में सलमान खान का पूरे 20 मिनट का कैमियो है। फिल्म की स्टार कास्ट भी इतनी बड़ी है कि हर अहम किरदार के लिए किसी बड़े कलाकार को लिया गया है।

धांसू है शाहरुख-सलमान की साथ में एंट्री!
फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, जॉन अब्राहम का होना तो पहले ही साफ कर दिया गया था, लेकिन ट्रेलर में जब सलमान खान नजर नहीं आए तो लोग थोड़े सोच में पड़ गए। लेकिन खबरों की मानें तो थिएटर्स में सलमान खान आपको एक बहुत बड़ा सरप्राइज देते दिखाई पड़ेंगे। सलमान और शाहरुख खान की धांसू एंट्री होश उड़ा देती है।

100 से ज्यादा देशों में रिलीज होगी पठान!
बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को 100 से ज्यादा देशों में रिलीज किया जा रहा है। सिर्फ भारत में ही फिल्म को तकरीबन 4 भाषाओं में रिलीज किए जा रहा है। शाहरुख खान तकरीबन 4 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर रहे हैं, क्योंकि फिल्म के लिए प्रेस शोज नहीं रखे गए हैं तो ऐसे में बहुत सी चीजें फर्स्ट शो के बाद साफ होने लगेंगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।