Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shah rukh khan kajol reunite hindi medium 2

शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी फिर बिखेरेंगी जलवा, इस फिल्म में एक साथ आएंगे नजर!

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है। आपको बता दें कि जब-जब ये जोड़ी एक साथ नजर आई है तब-तब इस जोड़ी ने सिल्वर स्क्रीन पर धमाल ही मचाया है । इसी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 18 Dec 2018 04:22 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है। आपको बता दें कि जब-जब ये जोड़ी एक साथ नजर आई है तब-तब इस जोड़ी ने सिल्वर स्क्रीन पर धमाल ही मचाया है । इसी बीच खबर है कि शाहरुख खान और काजोल फिर से एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर आने की प्लानिंग कर रहे हैं । ये दोनों सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल हिंदी मीडियम 2 में एक साथ आ सकते हैं। इस फिल्म में इरफान खान भी नजर आएंगे । रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी पढ़ ली है। 

श्रीदेवी की थी ये आखिरी इच्छा, जल्द पूरी करेंगे बोनी कपूर

आपको बता दें कि डीडीएलजी जैसी सुपर-डुपर हिट फ़िल्म देने वाले शाहरुख खान और काजोल की पिछली फिल्म दिलवाले वो जादू नहीं चला पाई थी जो चलाना चाहिए था । लेकिन दर्शकों ने दोनों की कैमिस्ट्री को खूब सराहा था । लेकिन इसके बाद ये जोड़ी किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई थी । खबरों की माने तो इरफान खान भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। फिल्म 'हिंदी मीडियम-2' को अमेरिका में फिल्माया जा सकता है। होमी अदजानिया  के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्देशन दिनेश विजन करेंगे। 

दीपिका-प्रियंका के बाद क्या कैटरीना करेंगी शादी, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

बता दें कि इरफान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' 19 मई, 2017 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सबा कमर और दीपक डोब्रियाल ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 23 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

बता दें कि शाहरुख अपनी आगामी फ़िल्म जीरो की रिलीज की तैयारी में जी जान से जुटे हुए है । यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें