फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनJawan ने रिलीज से पहले कमाए करोड़ों, रिकॉर्ड कीमत में बिके सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स!

Jawan ने रिलीज से पहले कमाए करोड़ों, रिकॉर्ड कीमत में बिके सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स!

शाहरुख खान की वापसी को लेकर जबरदस्त हाईप बना हुआ है। अगले साल उनकी 3 फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। इनमें से एक जवान है। एटली निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट नयनतारा हैं।

Jawan ने रिलीज से पहले कमाए करोड़ों, रिकॉर्ड कीमत में बिके सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स!
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 24 Sep 2022 08:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

साल 2023 में शाहरुख खान धमाकेदार तरीके से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। उनकी 3 फिल्में अगले साल आएंगी। इनमें से एक फिल्म साउथ निर्देशक एटली की 'जवान' है। फिल्म में शाहरुख खान एक्शन अवतार में नजर आएंगे। इसका एक टीजर भी रिलीज किया जा चुका है। शाहरुख खान की वापसी का सभी इंतजार कर रहे हैं। उनका क्रेज ही इस तरह है कि 'जवान' को लेकर अभी भी से बज बनना शुरू हो गया है। अब लेटेस्ट खबर है कि फिल्म के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स के लिए भारी भरकम राशि तय हुई है।

कितने करोड़ में हुई डील

 

बड़ी बजट की  फिल्मों का बजट जितना होता है शाहरुख खान ने फिल्म के राइट्स बेचकर ही उतना कमा लिया है। फिल्म के सैटेलाइट राइट्स जीटीवी ने खरीदे हैं जबकि ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स के पास है। ट्विटर हैंडल LetsCinema ने बताया कि 'जवान' सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स 250 करोड़ में बिके हैं। ट्वीट में लिखा, 'शाहरुख खान की बिग बजट एक्शन एंटरटेनर जवान जिसे एटली निर्देशित कर रहे हैं, जीटीवी ने फिल्म के सैटेलाइट राइट्स और नेटफ्लिक्स ने डिजिटल राइट्स के अधिकार 250 करोड़ देकर खरीदे हैं।' 

शाहरुख को लेकर जबरदस्त क्रेज

 

इसी साल जून महीने में 'जवान' को लेकर खबर आई थी कि नेटफ्लिक्स ने कुल 120 खर्च कर इसके राइट्स लिए हैं। शाहरुख की वापसी को लेकर किस कदर हाईप है ये ओटीटी प्लेटफॉर्म भी समझती है तभी तो उसने इतनी बड़ी रकम चुकाई है।

फिल्म की खास बातें

 

बता दें कि 'जवान' के लिए पहली बार शाहरुख और एटली साथ आए हैं। इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ स्टार नयनतारा होंगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper