Hindi NewsEntertainment NewsShah Rukh Khan Jawan on 17th Day create history Highest Box office Grosser movie of india beats Pathaan after Gadar 2 Bahubali KGF 2 Etc

Box Office: शाहरुख खान की जवान के आगे बाकी सारी फिल्में हुईं ढेर, बनी सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म, जानें कलेक्शन

Shah Rukh Khan's Jawan Box Office: बॉक्स ऑफिस पर अभी तक सबसे अधिक कमाई का रिकॉर्ड पठान के नाम पर था। लेकिन शाहरुख खान ने अपनी ही फिल्म को मात दे दी और अब ये खिताब जवान के सिर पर सजा है।

Box Office: शाहरुख खान की जवान के आगे बाकी सारी फिल्में हुईं ढेर, बनी सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म, जानें कलेक्शन
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 24 Sep 2023 08:26 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक बार फिर से इतिहास रच दिया है और जवान घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। जवान ने पहले ही गदर 2, बाहुबली 2, केजीएफ 2 आदि को मात दे दी थी, लेकिन अब जवान ने पठान को भी मात दे दी है। जवान ने पठान को अपनी कमाई के 17वें दिन ही मात दे दी है और रिकॉर्ड बना दिया है।

जवान की 17वें दिन की कमाई
एक बार फिर से शाहरुख खान ने इतिहास रचा है और खुद को ही हरा दिया है। अभी तक सबसे अधिक कमाई का रिकॉर्ड पठान के नाम था, लेकिन अब ये ताज जवान के सिर सज गया है। 75 करोड़ की बंपर ओपनिंग करने वाली जवान ने पहले ही दिन धमाका किया और इसके बाद चौथे दिन ये कमाई 80 करोड़ रुपये से अधिक हुई। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म जवान ने 16 दिनों में कुल 533.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जबकि 17वें दिन फिल्म की कमाई 13 करोड़ रुपये हुई। ऐसे में अब अर्ली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जवान की कुल कमाई 546.58 करोड़ रुपये हो गई है, जो पठान से ज्यादा है।

पठान को दी मात
शाहरुख खान की जवान ने उनकी ही फिल्म पठान को मात दे दी है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पठान का लाइफटाइम कलेक्शन 543.05 करोड़ रुपये है। याद दिला दें कि पठान ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। जबकि ओपनिंग वीकेंड में 280.75 करोड़ रुपये, पहले हफ्ते में 364.15 करोड़ रुपये दूसरे हफ्ते में 458.90 करोड़ रुपये और सातवें हफ्ते तक 540.88 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। लेकिन अब पठान को जवान मात दे चुकी है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें