Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shah Rukh Khan Jawan may postpone Actor and Atlee discussing a probable new release date says report

Jawan: पोस्टपोन हुई शाहरुख खान की फिल्म 'जवान', जून में नहीं अक्टूबर में होगी रिलीज?

Jawan Postponed: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान चाहते हैं कि उनकी फिल्म 'जवान' की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया जाए। लेकिन, सवाल यह उठता है कि अभिनेता ऐसा क्यों चाहते हैं? आइए जानते हैं...

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 14 March 2023 06:19 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के बेताज बादशाह, शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। एक तरफ, उनकी कमबैक फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। वहीं दूसरी तरफ, उनके फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म 'जवान' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'पठान' में शाहरुख खान का एक्शन देखने के बाद उनके फैंस और ट्रेड एक्सपर्ट दोनों की 'जवान' से उम्मीदें बढ़ गई हैं। हालांकि, अब फिल्म के पोस्टपोन होने की सुगबुगाहट सुनाई देने लगी है।

शाहरुख खान ने दिया ये तर्क
शाहरुख खान चाहते हैं कि उनकी फिल्म 'जवान' की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया जाए। बॉलीवुड हंगामा को सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है। सूत्र ने बताया कि "फिलहाल 'जवान' की शूटिंग चल रही है और मेकर्स फिल्म को जल्द से जल्द खत्म करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं। हालांकि, शाहरुख खान को लगता है कि 'जवान' जैसी बिग बजट फिल्म का काम खत्म होने में अधिक समय लग सकता है। जबकि, एटली का कहना है कि वह फिल्म के फाइनल एडिट को समय पर पूरा कर देंगे।"

कब रिलीज हो सकती है फिल्म?
सूत्र ने आगे कहा, "अगर 'जवान' जून में रिलीज नहीं हुई तो फिर अक्टूबर में हो सकती है। शाहरुख और एटली एक-दो हफ्तों बाद फिल्म के एडिट को देखने के बाद इस पर फैसला लेंगे।" बता दें, इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें