Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shah Rukh Khan Humble Behaviour Towards Isro Scientist Wins Heart Watch Video - Entertainment News India

शाहरुख खान की हो रही जमकर तारीफ, चंद्रयान-3 के वैज्ञानिक का एक्टर ने पकड़ा हाथ और देखें फिर क्या किया

शाहरुख खान को बॉलीवुड के बादशाह के अलावा जेंटलमैन भी कहा जाता है। इस बारे में ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि कई सेलेब्स कह चुके हैं। अब किंग खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी सब तारीफ कर रहे हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 12 Jan 2024 04:35 PM
हमें फॉलो करें

Shah Rukh Khan Video: शाहरुख खान हाल ही में इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन के साइंटिस्ट से हाल ही में मिले। इस दौरान के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी दौरान का एक वीडियो ऐसा भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक साइंटिस्ट स्टेज पर शाहरुख को अपनी जगह दे रहे थे। हालांकि इस पर शाहरुख ने जो किया वो देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

साइंटिस्ट को दी शाहरुख ने जगह
वीडियो में देखेंगे कि शाहरुख सबसे मिलते हैं और फिर बीच में खड़े होने जाते हैं तभी एक साइंटिस्ट पीछे हट जाते हैं और अपनी जगह उन्हें देते हैं। हालांकि शाहरुख पीछे जाकर साइंटिस्ट का हाथ पकड़कर उन्हें आगे लेकर आते हैं। 

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, बस इसी वजह से शाहरुख खान को जेंटलमैन कहा जाता है। एक ने लिखा कि ऐसा कोई नहीं है जो शाहरुख को रिस्पेक्ट ना दे, इतने बड़े साइंटिस्ट होने के बाद भी वह किंग खान की कितनी रिस्पेक्ट कर रहे हैं। एक ने लिखा, शाहरुख खान का यह वीडियो देखकर मैं भी उनका फैन हो गया हूं।

डंकी
शाहरुख की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म डंकी में नजर आए थे जो पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला। हालांकि उससे पहले रिलीज हुई उनकी फिल्में पठान और जवान सुपरहिट थी।

रियल उम्र वाला किरदार
अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर शाहरुख ने कुछ समय पहले कहा था, मैं अगली फिल्म की शूटिंग मार्च-अप्रैल में शुरू करूंगा। मैं अब ऐसी फिल्म करना चाहता हूं जिसमें मेरी रियल उम्र दिखे। मुझे लगता है इंडियन फिल्मों में जो हम मिस कर रहे हैं वो ये कि रियल उम्र का किरदार निभाना और फिर भी स्टार बनना। इसके अलावा मैं एक्शन फइल्म में भी काम करना चाहता हूं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें