Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shah Rukh Khan Hides Face Before Dunki Shooting Unbrella Logo Took Fans Attention - Entertainment News India

शाहरुख खान ने छिपाया अपना 'Dunki' लुक! फैंस बोले- छाता भी मर्सडीज का है

Shah Rukh Khan Dunki: वीडियो पर फैंस के रिएक्शन की बात करें तो विरल भयानी ने इस वीडियो को शेयर किया है जिस पर ढेरों फैंस ने प्रतिक्रिया दी है। लोगों ने शाहरुख खान के मर्सडीज वाले छाते की बात की है।

Puneet Parashar टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 24 May 2022 03:12 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में फिर एक बार मुंबई में स्पॉट किए गए। वह अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी की शूटिंग के लिए रवाना हो रहे थे। प्राइवेट एयरपोर्ट पर शाहरुख खान पापाराजी से छिपते दिखाई पड़े। उन्होंने एक छाते की मदद से अपना चेहरा छिपा रखा था। शाहरुख खान इससे पहले अपना 'पठान' का लुक भी छिपाते नजर आ चुके हैं। हालांकि बाद में उन्होंने अपना लुक रिवील कर दिया था।

ड्रग्स केस के बाद से चेहरा नहीं दिखाते शाहरुख
माना जाता है कि आर्यन खान ड्रग्स मामले के बाद से ही शाहरुख खान ने पापाराजी को अटेंशन देना बंद कर दिया है। उससे पहले तक वह न सिर्फ पापाराजी को तस्वीरें लेने देते थे बल्कि उनकी गाड़ी पर भी ब्लैक शीट नहीं लगी होती थी। फिल्म 'डंकी' की बात करें तो राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म का लोगो पिछले दिनों रिलीज किया जा चुका है।

फैंस ने स्पॉट किया SRK का मर्सडीज वाला छाता
वीडियो पर फैंस के रिएक्शन की बात करें तो विरल भयानी ने इस वीडियो को शेयर किया है जिस पर ढेरों फैंस ने प्रतिक्रिया दी है। किसी ने शाहरुख खान के मर्सडीज वाले छाते की बात की है तो किसी ने कयास लगाया है कि आखिर क्यों शाहरुख खान इस बार अपना चेहरा छिपा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- इनका तो छाता भी मर्सडीज का है।

कमेंट सेक्शन में भड़के सोशल मीडिया यूजर्स
एक यूजर ने लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि उसकी फिल्म को भी ऐसा अंब्रैला ट्रीटमेंट मिले। ये हमारी गलती है कि इन गैर जरूरी लोगों को हम इतना अटेंशन देते हैं।' एक शख्स ने कमेंट किया, 'वो अपना चेहरा क्यों छिपा रहा है? किसे फिकर है अगर उसकी फिल्म का लुक लीक हो भी जाए तो।' एक शख्स ने शाहरुख खान के कमबैक के बारे में लिखा, 'मुझे बहुत संदेह है कि वह कमबैक कर पाएगा या नहीं।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें