Hindi NewsEntertainment NewsShah Rukh khan Funny exciting video to announce Jawan Extented version released on Netflix on SRK Birthday

Shah Rukh Khan: जवान के लिए नेटफ्लिक्स को शाहरुख खान ने 'धमकाया', कहा- 'टुडूम का बना दूंगा बुडूम..'

Jawan on Netflix: शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म जवान नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। लेकिन इसके लिए किंग खान ने नेटफ्लिक्स को 'धमकाया' है। देखें मजेदार वीडियो...

Shah Rukh Khan: जवान के लिए नेटफ्लिक्स को शाहरुख खान ने 'धमकाया', कहा- 'टुडूम का बना दूंगा बुडूम..'
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 2 Nov 2023 05:59 AM
हमें फॉलो करें

Shah Rukh Khan's Jawan on Netflix: एक्टर शाहरुख खान आज 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक ओर जहां 'किंग खान', देर रात मन्नत के बाहर आए फैन्स से रूबरू हुए तो दूसरी ओर एक्स (ट्विटर) पर ट्वीट कर सभी को शुक्रिया कहा। इसके अलावा आज उनकी फिल्म डंकी का भी टीजर रिलीज हो सकता है। सिर्फ यही नहीं इन सबके बीच में शाहरुख ने जन्मदिन पर फैन्स को एक तोहफा दिया है और इसके लिए उन्होंने नेटफ्लिक्स को 'धमकाया' तक है। थिएटर्स में धमाका करने के बाद अब जवान, ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है और उसके लिए नेटफ्लिक्स और शाहरुख ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

मजेदार है जवान का नेटफ्लिक्स रिलीज प्रोमो वीडियो
दरअसल शाहरुख खान का ये वीडियो फिल्म जवान के एक सीन की ही तरह है। वीडियो में दिख रहा है कि शाहरुख खान, नेटफ्लिक्स को फोन करते हैं और धमकाते हुए कहते हैं कि वो नेटफ्लिक्स के सर्वर रूम में हैं और अगर 2 मिनट में जवान रिलीज नहीं की तो 'टुडूम का बना दूंगा बुडूम..।' इसके बाद नेटफ्लिक्स की ओर से बताया जाता है कि फिल्म को वीकेंड पर रिलीज करने की तैयारी है, लेकिन शाहरुख बम की धमकी देते हैं, जो उनकी टीम ने सर्वर रूम में लगाए हैं।
 

शाहरुख खान का फैन्स को तोहफा
शाहरुख की धमकी से डरकर नेटफ्लिक्स जवान, रिलीज कर देती है और इसके बाद भी शाहरुख बम डिफ्यूज नहीं करते हैं। हालांकि आखिर में दिखता है कि वो बम सिर्फ उनके बर्थडे के ब्लास्ट बैनर थे। इसके बाद शाहरुख हंसते हुए कहते हैं, 'मेरे जन्मदिन पर आप सबको तोहफा। जवान देखिए, नेटफ्लिक्स पर।' शाहरुख इस सीन में एक दम जवान की ही तरह एक्टिंग करते दिख रहे हैं। फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और बहुत मजेदार बता रहे हैं।

फिल्म का एक्सटेंडिड वर्जन रिलीज
गौरतलब है कि शाहरुख खान की जवान, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है और वर्ल्डवाइड भी 1100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है। फिल्म अब ओटीटी रिलीज हो गई है और ये एक्सटेंडिड वर्जन है, यानी कुछ सीन्स ऐसे रहेंगे जो थिएटर में दिखाई गई फिल्म में नहीं थे। फिल्म में शाहरुख के साथ ही नयनतारा और विजय सेतुपति भी लीड रोल में थे। वहीं दीपिका पादुकोण का कैमियो था।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें