Hindi NewsEntertainmentShah Rukh Khan film Dunki Trailer will be release on this date

इस दिन रिलीज होगा 'डंकी' का ट्रेलर, साल के आखिर में एक और हिट देने की तैयारी में शाहरुख खान

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को रिलीज होगी। अभी तक टीजर और 2 गाने रिलीज किए गए हैं। अब फिल्म का ट्रेलर आने वाला है। इसके लिए शाहरुख के फैन्स का इंतजार बस कुछ समय के लिए है।

इस दिन रिलीज होगा 'डंकी' का ट्रेलर, साल के आखिर में एक और हिट देने की तैयारी में शाहरुख खान
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 4 Dec 2023 02:57 PM
हमें फॉलो करें

साल के आखिर में शाहरुख खान एक और धमाका करने के लिए तैयार हैं। फिल्म 'डंकी' क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। शाहरुख के फैन क्लब ने तो सोशल मीडिया पर काफी समय से फिल्म का प्रचार भी शुरू कर दिया। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और अब इसके ट्रेलर का इंतजार है। फैन्स के लिए इस एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए उन्हें बड़ी खुशखबरी देते हैं और बताते हैं कि 'डंकी' का ट्रेलर कब रिलीज होगा। 

इस दिन आएगा ट्रेलर
अभी तक टीजर और दो गाने रिलीज हो चुके हैं। सभी को ताबड़तोड़ व्यूज मिले हैं। तो तैयार हो जाइए अब फिल्म के ट्रेलर के लिए क्योंकि 'डंकी' ड्रॉप 4 कल यानी 5 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से करीब सूत्र ने कहा, 'रिलीज से 16 दिन पहले शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी दर्शकों को डंकी की दुनिया को इंट्रोड्यूस कराने के लिए तैयार हैं। वे इसमें कहानी के उन प्वॉइंट्स से रूबरू करवाएंगे जिससे दर्शकों को और जोड़ा जा सके।'

फिल्म के बारे में
'डंकी' में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू, विकी कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर हैं। इसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, राजकुमार हिरानी फिल्म्स और जियो स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी हैं। 'डंकी' की कहानी अवैध इमीग्रेशन पर आधारित है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

इतने करोड़ में बिके राइट्स
फिल्म का बजट करीब 120 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी फिल्म का प्रॉफिट शेयर करेंगे। 'डंकी' के नॉन थियेट्रिकल राइट्स 100 करोड़ में बिके हैं। इसका मतलब है कि फिल्म अपने बजट का बड़ा हिस्सा पहले ही निकाल चुकी है। शाहरुख खान की इस साल दो फिल्में 'पठान' और 'जवान' रिलीज हुई। दोनों फिल्में साल की दो बड़ी हिट साबित हुई हैं। फैन्स को भरोसा है कि 'डंकी' इन दोनों से भी आगे जाएगी।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें