Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shah Rukh Khan Fans Go bald to Promote King Khan Movie Jawan - Entertainment News India

शाहरुख खान के फैंस पर चढ़ा 'जवान' का बुखार, प्रमोशन के लिए मुंडवा लिया अपना सिर

Jawan Movie Trailer: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। इधर किंग खान फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं और उधर किंग खान की फैन आर्मी ने भी प्रमोशन शुरू कर दिया है।

Puneet Parashar लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 26 Aug 2023 09:16 PM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' लगातार चर्चा में है। फिल्म में शाहरुख खान कई अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे और 'पठान' के बाद फिर एक बार वह अपनी फिल्म में जबरदस्त मारधाड़ करते दिखाई पड़ेंगे। एक तरफ किंग खान बीच-बीच में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई न कोई नई तरकीब लगाते दिख जाते हैं, वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान के फैंस भी इस फिल्म को प्रमोट करने की भरसक कोशिश कर रहे हैं।

'जवान' के प्रमोशन में जुटी फैन आर्मी
अहमदाबाद में शाहरुख खान के फैंस अपना सिर मुंडवा कर घूम रहे हैं और शाहरुख की फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। शाहरुख खान के एक फैन पेज ने वीडियो शेयर किया है जिसमें एक फैन ने बताया, "पिछले बार हमने 20000 पोस्टर्स लगाए थे। इस बार हमारा प्लान है कि हम 50 शहरों में 50 हजार पोस्टर्स लगाएंगे। 15 अगस्त को हमने 30 से ज्यादा शहरों में प्रमोशन किया था। हमने जरूरतमंदों में खाना बांटा और उन्हें कॉलेज स्टूडेंट्स को नोटबुक बांटीं।"

फैंस ने जवान के लिए मुंडवा लिया सिर
वीडियो में एक फैन ने बताया कि टीम का एक फैन प्रमोशन के लिए इतना एक्साइटेड था कि वह गंजा हो गया। फैन ने बताया, "जवान के प्रीव्यू में शाहरुख खान सर का बाल्ड लुक देखकर हम इतने एक्साइटेड थे कि मुझ समेत हमारे फैन क्लब के 4-5 लोगों ने सिर मुंडवाने का फैसला किया। बाद में 6-7 फॉलोअर्स भी प्रेरित हुए और उन्होंने भी अपना सिर मुंडवा लिया"

जवान के ट्रेलर का अब तक है इंतजार
बता दें कि 'जवान' का बजट तकरीबन 300 करोड़ रुपये है। फिल्म का प्रोडक्शन गौरी खान ने किया है और निर्देशन किया है साउथ के स्टार डायरेक्टर एटली ने। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। सितंबर 7 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं किया गया है और फैंस को इसका बड़ी बेसब्री से इंतजार है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें