DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख खान के बर्थडे पर फैन ने बनाई ऐसी रंगोली, देखें Video

 shah rukh khan

यूं तो दुनियाभर में शाहरुख खान के कई चाहने वाले हैं। लेकिन कुछ फैन ऐसे भी हैं जो हमेशा कुछ हटकर करते हैं। तभी तो गोरखपुर के रहने वाले शिवम गुप्ता ने शाहरुख के 53वें बथर्डे के मौके पर उनकी एक खूबसूरत रंगोली बनाई। शिवम फर्स्ट इयर फाइन आर्ट्स के स्टूडेंट हैं और उन्हें रंगोली बनाना बेहद पसंद है। तभी तो अपने फेवरेट हीरो के खास दिन पर उन्होंने ये रंगोली बनाई।

रिलीज हुआ शाहरुख की जीरो का ट्रेलर... 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म जीरो का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि 'बउआ'(शाहरुख खान) अपनी जिंदगी मस्त जीता है, लेकिन फिर उनकी जिंदगी में एंट्री होती है अनुष्का शर्मा की। शाहरुख और अनुष्का के बीच सब अच्छा चल रहा होता है, लेकिन फिर कैटरीना कैफ के आने से सब बदल जाता है। अब क्या होता है आगे उसके लिए देखें ट्रेलर-

अभी तक इस ट्रेलर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। शाहरुख के फैन्स सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लेकर पॉजिटिव कमेंट्स कर रहे हैं।

शाहरुख बने 'बउआ'...
इस फिल्म में शाहरुख खान लंबे समय बाद कोई एक्सपेरीमेंटल रोल करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में वो एक बौने का रोल कर रहे हैं। जिसका नाम बउआ सिंह है। फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल. राय पहले ही बता चुके हैं कि बउआ सिंह का जीवन अधूरा है और वो अपने इस अधूरेपन से दूसरे को पूरा करने की कोशिश करता है। इसी दौरान वह अपने छोटे से शहर मेरठ से न्यूयॉर्क तक की यात्रा करता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shah rukh khan fan made his rangoli on srk 53 birthday