DA Image
7 जुलाई, 2020|11:52|IST

अगली स्टोरी

अम्‍फान पीड़ितों के लिए सामने आए शाहरुख खान, उनकी टीम ने ट्विटर पर रिलीफ पैकेज का किया अनाउंसमेंट

shah rukh khan

पश्चिम बंगाल और ओडिशा में चक्रवाती तूफान अम्फान से भारी तबाही हुई है। दोनों ही राज्यों में सैकड़ों पेड़ उखड़ गए और कई दीवारें गिरी हैं। तूफान के कहर से बंगाल में 72 लोगों की मौत हो चुकी है। इस तबाही से आहत बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान मदद के सामने आए हैं। उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्विटर पर रिलीफ पैकेज का अनाउंसमेंट किया है।

इस मुश्किल घड़ी में पश्चिम बंगाल के ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्विटर पर रिलीफ पैकेज का अनाउंसमेंट किया है। एक और इनिशटिव के तहत राशन और जरूरी हाइजीन आइटम्‍स चार सबसे प्रभावित रीजन्‍स (कोलकाता, नॉर्थ, साउथ 24 Parganas और ईस्‍ट मिदनापुर) में जरूरतमंदों को बांटे जाएंगे। इसके अवाला वो पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान भी देंगे।

टीवी की फेम एक्ट्रेस का सड़क दुर्घटना में निधन, दोस्तों की हालत अभी भी गंभीर

केकेआर के मालिकों में शामिल शाहरूख खान ने पीटीआई से बातचीत में कहा, 'इस मुश्किल के समय में हमें मजबूत रहना चाहिए जब तक कि हम दोबारा एक साथ मुस्कुराना नहीं शुरू कर दें। केकेआर इस मुश्किल समय में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध है। आपको बता दें, इससे पहले शाहरुख की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स, एंटरटेनमेंट कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज वीएफएक्स और एनजीओ मीर फाउंडेशन ने कोरोना से लड़ने के लिए मदद को हाथ बढ़ाया था। यही नहीं, ऐक्‍टर ने अपने पर्सनल ऑफिस भी क्‍वारंटीन लोगों के लिए ओपन कर दिया था।

द्वापर युग से लेकर 2020 तक, ऐसा रहा अनिल कपूर का सफर, देखें तस्वीरें

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shah Rukh Khan Extends Support For Cyclone Amphan Aftermath and his team KKR To Plant Trees Aid In Relief Work In Amphan Aftermath In West Bengal