Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shah rukh khan doppelganger ibrahim qadri share his experience as he look same as actor - Entertainment News India

शाहरुख खान जैसे हूबहू हैं इब्राहिम कादरी, एक बार फैन ने एक्टर समझ पकड़ा तो पुलिस को आना पड़ा छुड़ाने

शाहरुख खान की ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस उनके लुक्स, उनके स्टाइल को कॉपी करने की कोशिश करते हैं। लेकिन एक तो ऐसा फैन है जो हूबहू उनकी तरह दिखता है।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 6 May 2022 06:59 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड स्टार्स के आपने कई हमशक्ल देखे होंगे। कोई उनके जैसे डांस करता है, कोई बोलता है तो कोई अपने फेवेरेट स्टार के जैसा लुक रखता है। लेकिन शाहरुख खान का एक फैन है जिसने पहले कभी ध्यान ही नहीं दिया कि वह शाहरुख खान के जैसे दिखते हैं और आज तो वह इतने पॉपुलर हो गए हैं कि उन्हें शोज और शादी के फंक्शन्स में बतौर स्पेशल गेस्ट बुलाया जाता है। कई बार उन्हें इसका फायदा हुआ है तो कभी-कभी वह मुश्किल में भी फंस जाते हैं। तो आज जिस हमशक्ल की बात कर रहे हैं वह हैं इब्राहिम कादिर। इब्राहिम ने शाहरुख के हमशक्ल होने पर अपना पूरा एक्सपीरियंस शेयर किया है।

इब्राहिम ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए कहा, 'मैं ऐसा नहीं था कि अपने लुक्स पर बहुत ज्यादा अटेंशन दूं। लेकिन मेरे परिवार और दोस्त जरूर इस पर ध्यान देते थे और कहते थे कि तुम शाहरुख खान जैसे दिखते हो। मेरे पैरेंट्स खासकर इस पर काफी गर्व महसूस करते थे कि उन्होंने ऐसे बच्चे को जन्म दिया जो भारत के बड़े सुपरस्टार से मिलता है। ये सब तब ज्यादा बढ़ा जब रईस रिलीज हुई। इसके बाद से लोग मेरे साथ फोटोज क्लिक करने लगे थे ये सोचकर कि मैं रियल शाहरुख खान हूं।'
 

इब्राहिम ने आगे एक किस्से के बारे में बताया जब वह आईपीएल में केकेआर यानी कि शाहरुख खान की टीम का मैच देखने गए थे। उन्होंने कहा, 'मैं केकेआर का मैच देखने गया था। मैंने देखा कि लोग मेरी तरफ देख रहे थे और शाहरुख नाम चिल्ला रहे थे। वह शाहरुख की फिल्म के फेमस लाइन्स बोल रहे थे। लेकिन फिर उसी वक्त मैंने एक और चीज महसूस कि और वह ये कि एक शख्स ने मुझे इतनी टाइट पकड़ा कि मेरी टी शर्ट फट गई। वो सब इतना मुश्किल हो गया था कि मुझे पुलिस को बुलाना पड़ा। इसके बाद पुलिस मुझे सुरक्षित स्टेडियम के बाहर लेकर गई और मुझे वहां से बचाने के बाद एक पुलिस वाले ने कहा, एसआरके सर, एक सेल्फी?'

इब्राहिम ने आगे बताया कि वह फिर धीरे-धीरे खुद को मिल रहे प्यार से समझे कि शाहरुख खान को लोग कितना प्यार करते हैं। मैंने सोचा कि मैं अब शाहरुख की क्वालिटी अपने अंदर लेकर आऊंगा।

इब्राहिम को कई शोज में बुलाया जाता है बतौर स्पेशल गेस्ट और वह लोगों के साथ डांस करते हैं, फोटोज क्लिक करवाते हैं। उन्होंने कहा कि उनका सपना है कि एक दिन वह शाहरुख खान से मिलें। मैं उन्हें दिल से थैंक्यू कहूंगा।  
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें