DA Image
19 अक्तूबर, 2020|2:39|IST

अगली स्टोरी

IPL मैच के दौरान सुहाना खान के दिखे ऐसे अलग-अलग अंदाज, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

                            -

शाहरुख खान इन दिनों परिवार के साथ दुबई में हैं। शुक्रवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस का मैच देखने शाहरुख, बेटे आर्यन और बेटी सुहाना खान के साथ पहुंचे। मैच के दौरान की सुहाना की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। मैच देखते हुए सुहाना के अलग-अलग एक्सप्रेशन की फोटोज फैन्स शेयर कर रहे हैं। फोटोज में आपको सुहाना कभी एक्साइटेड तो कभी वह शॉक्ड होकर मैच देख रही हैं।

वैसे इस दौरान सुहाना काफी क्यूट लग रही थीं। सुहाना ने व्हाइट टी शर्ट पहनी है और उनका हेयर स्टाइल भी फैन्स पसंद कर रहे हैं।आर्यन भी इस दौरान नजर आए और उन्होंने रेड कलर की टी शर्ट पहनी है।

 

 

 

 

मां की ड्रेस पहनकर कराया फोटोशूट

सुहाना ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वह ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। सुहाना ने खुद इसकी जानकारी दी। दरअसल, सुहाना की एक दोस्त ने कमेंट किया, मुझे यह ड्रेस चाहिए।

सुहाना ने दोस्त के कमेंट पर जवाब दिया, यह मेरी मम्मी की ड्रेस है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

बता दें कि सुहाना ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर अपने कलर को लेकर भद्दे कमेंट्स करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ कुछ कमेंट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे, जिसमें उन्हें काली और बदसूरत कहा गया था।  

सुहाना ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'अभी बहुत कुछ चला रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है, जिन्हें हमें ठीक करने की जरूरत है। यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की और लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना के साथ बड़े हुए हैं। मेरे लुक्स को लेकर कुछ इस तरह के कमेंट्स किए गए हैं। जब मैं 12 साल की थी तब मुझे बताया गया कि मैं अपनी स्किन के कारण बदसूरत हूं। ऐसा कहने वालों में बड़े पुरुष और महिलाएं शामिल हैं।

शाहिद कपूर ने शादी से पहले मीरा राजपूत से पूछा था यह सवाल, जानें क्या दिया था पत्नी ने जवाब

उन्होंने पोस्ट के आखिर में लिखा था कि मैं माफी चाहती हूं अगर सोशल मीडिया, इंडियन मैचमेकिंग और आपके परिवार ने आपको यह यकीन दिलाया हो कि अगर आप 5'7 के नहीं हैं या फिर आपका कलर फेयर नहीं हैं तो आप सुंदर नहीं हैं। उम्मीद करती हूं कि यह आपकी मदद करेगा कि मैं 5'3 इंच की हूं। मेरा कलर ब्राउन है और इसे लेकर बेहद खुश हूं। आपको भी खुश रहना चाहिए।

 

 

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shah Rukh Khan daughter suhana khan spotted with many moods at Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders IPL match See pics