Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shah rukh khan daughter suhana khan share her crying photo on social media

शाहरुख की बेटी सुहाना की रोते हुए फोटो आई सामने, जानें क्या है मामला

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने कुछ समय पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट से पब्लिक किया है। सुहाना अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी रोते हुए फोटो शेयर की...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 28 Aug 2020 11:55 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने कुछ समय पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट से पब्लिक किया है। सुहाना अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी रोते हुए फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, 'बधाई हो अगर आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा...क्वारंटाइन फिल्मिंग।

सुहाना के कैप्शन से लग रहा है कि वह घर पर अपने किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

कुछ दिनों पहले शेयर की थी अपनी जूलरी

सुहाना ने कुछ दिनों पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने डायमंड ब्रेसलेट, गोल्ड नेकलेस, डायमंड पेंडेंट और तीन रिंग्स पहनी हुई थी।  सुहाना ने जो रिंग्स पहनी हुई थी वह कार्टियर जूलरी की हैं। उसमें से एक रिंग की कीमत 2,62,115 रुपये है। इसके अलावा सुहाना खान का डायमंड ब्रेसलेट भी लाखों का है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना का एक्टिंग में काफी इंट्रेस्ट है और वह फिल्मों में काम करना चाहती हैं। कुछ समय पहले शाहरुख से जब सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होंने कहा था, 'एक्टिंग सीखने में अभी उसे समय लगेगा। शाहरुख की इस बात से साबित हो गया है कि सुहाना जरूर फिल्में करेंगी। लेकिन साथ ही यह बात भी स्पष्ट हो चुकी है कि वह पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। शाहरुख ने कहा था कि वह हमेशा अपनी बेटी को सपोर्ट करेंगे।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सुहाना एक शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में नजर आ चुकी हैं, जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था। इन दिनों सुहाना घर पर ऑनलाइन बेली डांस की क्लास ले रही हैं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें