Hindi NewsEntertainment NewsShah Rukh Khan Comment on wife Gauri Khan Instagram Post goes viral on social media

गौरी खान की पोस्ट पर शाहरुख खान ने किया ऐसा कमेंट, रिप्लाई में वाइफ से मिला ये जवाब

स्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहते हैं। इन दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। इनका प्यार भरा रिश्ता समय की कसौटी पर खरा उतरा है। दोनों...

गौरी खान की पोस्ट पर शाहरुख खान ने किया ऐसा कमेंट, रिप्लाई में वाइफ से मिला ये जवाब
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 4 July 2020 01:28 PM
हमें फॉलो करें

स्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहते हैं। इन दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। इनका प्यार भरा रिश्ता समय की कसौटी पर खरा उतरा है। दोनों के 28 साल का प्‍यार अभी भी वैसा ही बरकरार है। यही कारण है कि दोनों जब भी कहीं साथ होते हैं तो इनको देखने के लिए लाखों की भीड़ इक्कठा हो जाया करती हैं। इतना ही नहीं ये दोनों भी अपने प्यार के किस्से अपने फैंस से शेयर करते रहते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया, पार्टी या किसी इवेंट में एक दूजे की तारीफ के साथ ही साथ एक दूसरे की टांग खिंचने का मौका बिल्कुल भी नहीं छोड़ते हैं। इनकी यह खूबी इनके चाहने वालों को भी खूब भाती है। इन्हीं सब के बीच गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसपर शाहरुख ने कमेंट किया है। इतना ही शाहरुख का कमेंट का रिप्लाई गौरी अब सुर्खियां बटोर रही हैं। 

इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर अपने इंटीरियर डिजाइनिंग की एक फोटो शेयर किया। इस फोटो में एक खूबसूरत छत दिखाई दे रहा है जो बेहद लग्जरी दिख रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए गौरी खान ने कैप्शन में लिखा,'' हम अक्सर अपनी छत पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं, हालांकि यह हमारे कमरों की पांचवीं दीवार है। VOX सॉफिट के साथ, अब हमारे पास छत के साथ एक डिजाइन स्टेटमेंट बनाने का भी विकल्प है। आज छत और दीवार दोनों को खूबसूरत बनाने का उनके समाधान पास है। मैं यह जानने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि वे कैसे भारत में विस्तार कर रहे हैं! ग्रेट प्रोडक्ट।

गौरी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए शाहरुख ने लिखा, "क्या तुम मेरे रेड चिल्लीज ऑफिस रूम की सीलिंग को एक नई सीलिंग के साथ बदल दोगी। ये मैं तुमसे करने को कह रहा हूं। जब हम वापस काम शुरू करें तो मैं चाहता हूं कि ऊपर देखने के लिए मेरे पास कुछ अच्छा हो।" शाहरुख के इस कमेंट पर गौरी खान ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "हमारी टीम इसपर काम कर रही हैं सर।" 

gauri khan


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें