Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shah Rukh Khan charges 45 percent profit sharing deal for Pathan

'पठान' के प्रॉफिट में होगा शाहरुख खान का बड़ा हिस्सा, जानें YRF संग कितने परसेंट शेयर पर बनी बात

सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी नई फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्हें यश राज स्टूडियो के बाहर देखा गया था। बताया जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अब इस फिल्म को लेकर...

'पठान' के प्रॉफिट में होगा शाहरुख खान का बड़ा हिस्सा, जानें YRF संग कितने परसेंट शेयर पर बनी बात
Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 21 Nov 2020 08:05 AM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी नई फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्हें यश राज स्टूडियो के बाहर देखा गया था। बताया जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अब इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान की फीस की जानकारी सामने आई है, जो वाकई चौंकाने वाली है।

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट में सोर्स के आधार पर बताया कि शाहरुख खान ने 'पठान' के लिए फीस के तौर पर फिल्म के प्रॉफिट में शेयर की मांग की है। उनके और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के बीच 45 फीसदी शेयर को लेकर डील तय हुई है।

The Kapil Sharma Show: मामा गोविंदा संग शो न करने पर बोले कृष्णा अभिषेक- उनके सामने जाता तो, अपने आंसू रोक नहीं पाता

सूत्र ने वेबसाइट को बताया, 'शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा भाई की तरह हैं। YFF फिल्म के मुनाफे में शाहरुख खान का हिस्सा होता है और पठान के साथ भी परंपरा जारी रहेगी। शाहरुख ने यश राज फिल्म्स के साथ 45 प्रतिशत लाभ के बंटवारे को लेकर करार किया है। इसका मतलब यह है कि अगर फिल्म 100 करोड़ रुपये की कमाई करती है तो उसमें शाहरुख खान का हिस्सा 45 करोड़ रुपये होगा।'

सलमान खान की फिल्म तेरे नाम का सीक्वल बना सकते हैं सतीश कौशिक, बोले- मेरे पास हैं कई कहानियां

बताते चलें कि दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। हाल ही में बताया गया था कि दीपिका ने इस फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज किया है वहीं, जॉन अब्राहम फीस के तौर पर 20 करोड़ रुपये ले रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इससे पहले वह वॉर और बैंग बैग जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें