Hindi NewsEntertainment NewsShah Rukh khan birthday Special when slum living lady calls SRK Son Abram as Jabram

Shah Rukh Khan: झुग्गी में रहने वाली महिला ने अबराम को कहा था जबराम, फिर शाहरुख खान ने दिया था ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी दिल जीतने का हुनर रखते हैं। एक महिला ने जब शाहरुख के छोटे बेटे अबराम को जबराम कह दिया था तो जानते हैं SRK ने क्या जवाब दिया था?

Shah Rukh Khan: झुग्गी में रहने वाली महिला ने अबराम को कहा था जबराम, फिर शाहरुख खान ने दिया था ये जवाब
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 2 Nov 2023 08:33 AM
हमें फॉलो करें

Shah Rukh Khan Son Abram: अपनी दमदार एक्टिंग, बेहतरीन हाजिर जवाबी और कड़क स्वैग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता शाहरुख खान आज 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी एक झलक के लिए फैन्स बेताब रहते हैं। ऐसे में जन्मदिन हो या फिर ईद, मन्नत के बाहर हमेशा ही बड़ी संख्या में उनके फैन्स मौजूद रहे हैं। शाहरुख खान ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी दिल जीतने का हुनर रखते हैं और ऐसे में जब एक झुग्गी में रहने वाली महिला ने उनके बेटे अबराम को जबराम कहा तो किंग खान ने बहुत की सादगी से रिएक्ट किया।

शाहरुख खान के घर की दूसरी ओर गणेश नगर
दरअसल शाहरुख खान के घर मन्नत की दूसरी ओर समंदर है और उससे ही जुड़ी हुई एक झुग्गी बस्ती, जिसका नाम गणेश नगर है। गणेश नगर बहुत छोटा सा इलाका है, जहां पर करीब 100 घर हैं और एक घर लगभग उतना बड़ा, जितने में किसी रईस की एक लग्जरी गाड़ी खड़ी हो पाए। इस झुग्गी वाले इलाके में रहने वाले लोग बैंडस्टेंड पर आने वाले लोगों को कुछ न कुछ सामान बेचकर या फिर आस पास के अमीर घरों में कुछ काम करके अपना घर चलाते हैं। 

अबराम को कहा था जबराम
मुंबई के बांद्रा वेस्ट या फिर कहें बैंडस्टेंड की तरफ कई सितारों का घर है, जिस में शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक शामिल हैं। ऐसे में क्या गणेश नगर में रहने वाले लोगों से इनकी मुलाकात होती है? बीबीसी न्यूज ने गणेश नगर के कुछ लोगों से बातचीत की और इस दौरान एक से पूछा कि क्या कभी शाहरुख खान से मिले हो? इस पर गणेश नगर के रहने वाले इब्राहिम ने कहा था, 'वोटिंग के टाइम पर मेरी आंटी शाहरुख और अबराम से मिले थे। आंटी ने अबराम को जबराम बोल दिया था... तो शाहरुख, अबराम से बोले कि बेटा आंटी को बताओ कि मेरा नाम जबराम नहीं, अबराम है।'

फैन्स को डबल तोहफा!
शाहरुख खान के फैन्स आज काफी खुश हैं, क्योंकि ग्लोबल स्टार आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख खान के जन्मदिन के खास मौके पर नेटफ्लिक्स पर जवान रिलीज हो गई है, वहीं ये फिल्म का एक्सटेंडिड वर्जन होगा। यही नहीं इसके अलावा आज डंकी का भी टीजर रिलीज हो सकता है, जिसके लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। उम्मीद की जा रही है कि पठान और जवान के बाद अब डंकी भी धाकड़ कमाई करेगी और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ेगी और कई बनाएगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें