फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVIDEO: एयरपोर्ट पर शाहरुख खान के साथ शख्स ने की ऐसी हरकत, देखते ही आगे आए आर्यन

VIDEO: एयरपोर्ट पर शाहरुख खान के साथ शख्स ने की ऐसी हरकत, देखते ही आगे आए आर्यन

शाहरुख खान रविवार को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट हुए। उनके साथ उनके दोनों बेटे अबराम और आर्यन खान थे। एयरपोर्ट से शाहरुख के निकलते ही एक शख्स अचानक आता है और उनका हाथ जबरन पकड़ लेता है।

VIDEO: एयरपोर्ट पर शाहरुख खान के साथ शख्स ने की ऐसी हरकत, देखते ही आगे आए आर्यन
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSun, 07 Aug 2022 09:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शाहरुख खान रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। उनके साथ उनके दोनों बेटे अबराम और आर्यन खान थे। शाहरुख, अबराम का हाथ पकड़कर एयरपोर्ट से बाहर निकलते हैं जबकि आर्यन उनके बगल में चलते हैं। वहां मौजूद पपराजी शाहरुख खान की तस्वीरें और वीडियोज लेने लगते हैं। इसी बीच एक शख्स अचानक शाहरुख की ओर बढ़ता है और बिना पूछे जबरन उनका हाथ पकड़कर सेल्फी लेने लगता है। शाहरुख शख्स से अपना हाथ छुड़ाते हैं। उनका रिएक्शन गुस्से वाला होता। वहीं उनके साथ चल रहे अबराम ये देखकर डर जाते हैं। 

शाहरुख के साथ शख्स की बदतमीजी


शख्स की ये हरकत देखते ही पीछे चल रहे आर्यन आगे बढ़ते हैं और शाहरुख को प्रोटेक्ट करके चलते हैं। शाहरुख के साथ वैसे तो हमेशा बॉडीगार्ड्स रहते हैं लेकिन अचानक शख्स की इस हरकत से एक बार तो किसी को कुछ समझ नहीं आता। शख्स की ये हरकत देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नाराजगी जताई। 

फैन्स के रिएक्शन


शाहरुख के एक फैन ने कमेंट किया, ‘आर्यन पर मेरा दिल आ गया उन्होंने जिस तरह शाहरुख को संभाला।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘आर्यन का रिएक्शन सही था।‘ एक ने कहा, ‘शख्स जिस तरह बढ़ा उससे अबराम डर गया। लोगों का यह बेहूदा व्यवहार है।‘ एक ने कमेंट किया, ‘उस शख्स को थप्पड़ लगाना चाहिए था। ये क्या तरीका होता है?‘ एक यूजर ने कहा, ‘बिना परमिशन के कैसे छू लिया। हर दिन बीतने के साथ लोगों का दिमाग खराब होता जा रहा है।‘ 
 

फिल्मों में बिजी शाहरुख


पिछले साल ड्रग्स केस में नाम आने के बाद संभवत: यह पहली बार है जब शाहरुख और आर्यन सार्वजनिक रूप से एक साथ दिखे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख इस वक्त फिल्म ‘डंकी‘ में बिजी हैं। उन्होंने हाल ही में यूके और यूरोप में फिल्म का शेड्यूल खत्म किया है। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू हैं। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस रिलीज होगी। 
 

epaper