DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किंग खान का जलवा: टेड टॉक्‍स में बोलने वाले 1st बॉलीवुड स्टार बने SRK

shah rukh khan

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर के टॉक शो टेड टॉक्‍स को संबोधित किया। टेड टॉक्‍स में बोलने वाले वह पहले बॉलीवुड सितारे हैं। इससे पहले इस टॉक शो में बिल गेट्स, सेरेना विल्लियम्स जैसी बड़ी हस्तिया हिस्सा ले चुकी हैं। 

टेड टॉक का मतलब टेक्नोलॉजी, मनोरंजन और डिजाइन है। (TED- Technology, Entertainment, Design)। इसमें भाषण देने वाले प्रवक्ताओं में वैज्ञानिक, दार्शनिक, अध्यापक, व्यवसायी, संगीतज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता, धर्म-गुरु, पत्रकार आदि शामिल हैं।

विनोद खन्ना की अंतिम यात्रा: नहीं पहुंचे यंग ब्रिगेड, भड़के ऋषि कपूर

इस मौके पर शाहरुख खान ने अपने स्टारडम और दुनिया में इंटरनेट से हुए बदलाव पर बात की। इस दौरान शाहरुख ने अपनी जिंदगी के बारे में बेहद रोचक अंदाज में लोगों को बताया। उन्होंने कहा, पिछले कई सालों से मैं टेड टॉक्स का फैन रहा हूं। वहां मौजूद दर्शकों को उन्‍होंने बताया कि भारतीय मुझे दुनिया का बेस्‍ट लवर समझते हैं।

शिल्पा और राज कुंद्रा पर 24 लाख की धोखाधड़ी का आरोप, फ्रॉड केस दर्ज

किंग खान ने कहा, ये आप पर है कि अपनी पॉजिटिव एनर्जी से चारों तरफ लाखों लोगों को खुशियां दें या फिर नकारात्मकता से चारों ओर अंधेरा फैला दें। 

शाहरुख जल्द ही  इंडिया में भी 'टेड टॉक इंडिया: नई सोच' नाम का एक टॉक शो लाने वाले हैं, जो इसका इंडियन वर्जन होगा। शाहरुख पहले भी कई अंतराष्ट्रीय यूनिवर्सिटीज में बतौर स्पीकर बोल चुके हैं। 

यादों में: पेशावर में जन्मे विनोद खन्ना को पाक ने ऐसे किया आखिरी सलाम

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Shah Rukh Khan at his first TED Talk says Indians assume I am the world best lover