Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ Shah Rukh Khan at his first TED Talk says Indians assume I am the world best lover

किंग खान का जलवा: टेड टॉक्‍स में बोलने वाले 1st बॉलीवुड स्टार बने SRK

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर के टॉक शो टेड टॉक्‍स को संबोधित किया। टेड टॉक्‍स में बोलने वाले वह पहले बॉलीवुड सितारे हैं। इससे पहले इस टॉक शो में बिल गेट्स, सेरेना...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 29 April 2017 06:34 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर के टॉक शो टेड टॉक्‍स को संबोधित किया। टेड टॉक्‍स में बोलने वाले वह पहले बॉलीवुड सितारे हैं। इससे पहले इस टॉक शो में बिल गेट्स, सेरेना विल्लियम्स जैसी बड़ी हस्तिया हिस्सा ले चुकी हैं। 

टेड टॉक का मतलब टेक्नोलॉजी, मनोरंजन और डिजाइन है। (TED- Technology, Entertainment, Design)। इसमें भाषण देने वाले प्रवक्ताओं में वैज्ञानिक, दार्शनिक, अध्यापक, व्यवसायी, संगीतज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता, धर्म-गुरु, पत्रकार आदि शामिल हैं।

— TED Talks (@TEDTalks) April 28, 2017

इस मौके पर शाहरुख खान ने अपने स्टारडम और दुनिया में इंटरनेट से हुए बदलाव पर बात की। इस दौरान शाहरुख ने अपनी जिंदगी के बारे में बेहद रोचक अंदाज में लोगों को बताया। उन्होंने कहा, पिछले कई सालों से मैं टेड टॉक्स का फैन रहा हूं। वहां मौजूद दर्शकों को उन्‍होंने बताया कि भारतीय मुझे दुनिया का बेस्‍ट लवर समझते हैं।

किंग खान ने कहा, ये आप पर है कि अपनी पॉजिटिव एनर्जी से चारों तरफ लाखों लोगों को खुशियां दें या फिर नकारात्मकता से चारों ओर अंधेरा फैला दें। 

शाहरुख जल्द ही  इंडिया में भी 'टेड टॉक इंडिया: नई सोच' नाम का एक टॉक शो लाने वाले हैं, जो इसका इंडियन वर्जन होगा। शाहरुख पहले भी कई अंतराष्ट्रीय यूनिवर्सिटीज में बतौर स्पीकर बोल चुके हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें