Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shah Rukh Khan Answers When He Will Retire From Acting in AskSRK Chat Session - Entertainment News India

शाहरुख खान कब लेंगे एक्टिंग से रिटायरमेंट? किंग खान ने दिया फैन के सवाल का ये जवाब

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की बैक टू बैक कई फिल्में फ्लॉप हुई थीं और लोग कहने लगे थे कि शाहरुख खान को अब रिटायर हो जाना चाहिए। लेकिन उन्होंने पठान के जरिए जबरदस्त वापसी की और सबको चौंका दिया।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 Feb 2023 06:53 AM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में फिर एक बार ट्विटर पर #AskSRK चैट सेशन रखा जिसमें उन्होंने सीधे तौर पर अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान शाहरुख खान से ढेरों सवाल पूछे गए जिनमें से एक सवाल यह भी था कि 'शाहरुख खान के बाद बॉलीवुड में दूसरी सबसे बड़ी चीज क्या होगी?' शाहरुख खान ने इस सवाल का जवाब देने का फैसला किया, और कहना होगा कि अपने जवाब के जरिए वो फैंस का दिल जीत पाने में कामयाब रहे हैं।

'मुझे काम से निकालना पड़ेगा'
शाहरुख खान ने अपने फैन के सवाल वाले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "मैं एक्टिंग से कभी भी रिटायर नहीं होऊंगा। मुझे काम से निकालना ही पड़ेगा। और तब शायद मैं और भी ज्यादा हॉट बनकर वापस आ जाऊंगा।" शाहरुख खान का यह जवाब उनके चाहने वालों का दिल जीत गया और फिर एक बार अपनी हाजिर जवाबी से शाहरुख सबके दिलों में छा गए।

खत्म नहीं हुआ शाहरुख का स्टारडम
बता दें कि फिल्म 'जीरो' के बाद ऐसा माना जाने लगा था कि शाहरुख खान का स्टारडम खत्म हो गया है। शाहरुख खान की बैक टू बैक कई फिल्में फ्लॉप हुई थीं और लोग कहने लगे थे कि शाहरुख खान को अब रिटायर हो जाना चाहिए। शाहरुख खान ने तकरीबन 4 साल का ब्रेक लिया और फिर 'पठान' के जरिए जबरदस्त वापकी की।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में
शाहरुख खान पहले भी कई बार एक्टिंग के प्रति अपना प्यार दिखा चुके हैं। जहां तक किंग खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात है तो वह जल्द ही 'जवान' और 'डंकी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। ये दोनों ही बड़ी फिल्में हैं जिनका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि अभी दोनों ही फिल्मों के रिलीज डेट को लेकर असमंजस है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें