फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबड़ा हो गया शाहरुख खान का बेटा अबराम! मां गौरी ने पहली बार दी इस काम की इजाजत

बड़ा हो गया शाहरुख खान का बेटा अबराम! मां गौरी ने पहली बार दी इस काम की इजाजत

Shah Rukh Khan Son Abram: वीडियो में गौरी खान को अपने बेटे को गाइड करती नजर आ रही हैं जिसके बाद पहले तो वह पहले तो एक शख्स के साथ फोटोशूट करवाता है और फिर अकेले खड़े रहकर तस्वीरें खिंचवाता है।

बड़ा हो गया शाहरुख खान का बेटा अबराम! मां गौरी ने पहली बार दी इस काम की इजाजत
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 14 May 2022 01:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे अबराम खान का एक ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें वह पहली बार मीडिया के लिए पोज करता दिखाई पड़ रहा है। यूं तो शाहरुख खान के लाडले अबराम की तस्वीरें और वीडियो फैन पेजों पर आए दिन वायरल होते रहते हैं लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है वो कई मायनों में बहुत खास है। इस वीडियो में गौरी खान खुद ही अपने बेटे तो तस्वीरों के लिए पोज देने की परमिशन दे रही हैं।

बहुत खास है अबराम खान का ये वीडियो
हालांकि अबराम तस्वीरें खिंचवाते हुए काफी कॉन्शियस नजर आ रहे हैं। वह मीडिया के कैमरों के सामने बहुत असहज दिख रहे हैं। वीडियो में गौरी खान को अपने बेटे को गाइड करती नजर आ रही हैं जिसके बाद पहले तो वह पहले तो एक शख्स के साथ फोटोशूट करवाता है और फिर अकेले खड़े रहकर तस्वीरें खिंचवाता है। वीडियो को पापाराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

पहली बार मीडिया के सामने दिए पोज
वीडियो को शेयर करते हुए विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मां गौरी खान के द्वारा पहली बार अबराम खान को मीडिया के सामने पोज देने की इजाजत दी गई। आज उनके स्टोर पर कुछ काफी दिलचस्प शूट हो रहा है जहां वह अपनी मां को जॉइन करने के लिए आया हुआ था। वीडियो पर कुछ ही देर में ढेरों लाइक्स आ गए हैं और कमेंट सेक्शन में लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

संबंधित खबरें

कमेंट बॉक्स में लोगों का ऐसा था रिएक्शन
एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'वह बहुत ज्यादा क्यूट है... छोटा शाहरुख।' एक अन्य फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'वह बहुत जल्दी बड़ा हो रहा है माशाअल्लाह।' एक यूजर ने अबराम को आने वाली सदी का सुपरस्टार बताया है तो वहीं दूसरे ने लिखा है कि वह बिलकुल शाहरुख खान की तरह ही चलता फिरता है।

epaper