Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shabana Azmi Update Actor Director Satish Kaushik Says She Is Doing Much Much Better

सतीश कौशिक ने बताया कैसी है अब शबाना आजमी की हालत

शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शबाना आजमी का एक्सी़डेंट हो गया था। अभी कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में शबाना आजमी का इलाज चल रहा है। शबाना से मिलने तब्बू, अनिल कपूर, सतीश कौशिक, बोनी कपूर...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 20 Jan 2020 12:02 PM
हमें फॉलो करें

शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शबाना आजमी का एक्सी़डेंट हो गया था। अभी कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में शबाना आजमी का इलाज चल रहा है। शबाना से मिलने तब्बू, अनिल कपूर, सतीश कौशिक, बोनी कपूर के साथ और भी कई सेलेब्स हॉस्पिटल पहुंचे। अब सतीश कौशिक ने शबाना को लेकर अपडेट दिया है। उन्होंने कहा, 'शबाना जी को कड़ी निगरानी में रखा गया है। लेकिन कल के मुकाबले आज उनके स्वास्थ्य में ज्यादा सुधार है। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'

वैसे शबाना आजमी के एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। रायगढ़ पुलिस ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ धारा 279 और 337 के तहत एफआईआर दर्ज की है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रायगढ़ पुलिस ने शबाना आज़मी के ड्राइवर के खिलाफ धारा 279 (सार्वजनिक रास्ते पर तेज गाड़ी चलाना) और 337 (आईपीसी और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत दूसरों की जान को खतरा/ दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा को नुकसान पहुंचाने के कारण) के तहत के तहत एफआईआर दर्ज की है। 

पुलिस का कहना है कि यह जमानती अपराध है और उसे गिरफ्तार करने की जरूरत नहीं है। हालांकि, उसे एक नोटिस जारी किया गया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें