Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shabana azmi shared funny photo with javed akhtar goes viral

पति जावेद अख्तर संग शबाना आजमी ने शेयर की फनी फोटो, बोलीं- नाम आप खुद ही रखिए

शबाना आजमी न सिर्फ एक उम्दा ऐक्ट्रेस रही हैं। वह सामाजिक मुद्दों को लेकर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने विचार भी बिंदास तरीके से पेश करती हैं। लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं है कि शबाना आजमी...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 27 July 2020 11:29 AM
हमें फॉलो करें

शबाना आजमी न सिर्फ एक उम्दा ऐक्ट्रेस रही हैं। वह सामाजिक मुद्दों को लेकर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने विचार भी बिंदास तरीके से पेश करती हैं। लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं है कि शबाना आजमी मस्ती-मजाक नहीं करतीं या दोस्तों के साथ पार्टी नहीं करतीं। शबाना अपने पति और लेखक जावेद अख्तर के साथ अक्सर फन और मस्ती करते हुए अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं वह समय-समय पर अपने पति के ट्वीट पर मजेदार कमेंट कर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। जिसकी बानगी  अक्सर आपको शबाना के ट्वीट में देखने को मिली ही जाया करती है। इसी बीच शबाना ने एक बार फिर से पति जावेद संग एक फनी फोटो शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

शबाना ने ट्विटर पर जावेद के संग जो फोटो शेयर किया है उसमें आप देख सकते है कि शबाना आजमी और उनके पति जावेद अख्तर डिजाइनर कलरफुल चश्मे पहने दिखाई दे रहे हैं। शबाना ने जहां पिंक ड्रेस के साथ बियर शेप का ग्लासेज पहना है तो वहीं जावेद अख्तर गिटार डिजाइन वाले ग्लासेज में हंस रहे हैं। इन दोनों का यह फनी अंदाज उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है। शबाना और जावेद की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो के कैप्शन में अदाकारा ने लिखा ‘नाम आप खुद ही रखिए।'

— Azmi Shabana (@AzmiShabana) July 26, 2020

आपको बता दें कि शबाना आजमी और जावेद अख्तर की जोड़ी आजकल के कपल्स के लिए किसी आदर्श से कम नहीं है। दोनों अपने-अपने क्षेत्र में पर्फेक्ट हैं और हर विषय पर अपनी राय साझा करते हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे की तारीफ करते हुए दिखाई देते हैं। इस जोड़ी को लोग बहुत ही पसंद करते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें