Hindi NewsEntertainment NewsShabana Azmi: Injured In Road Accident: Car Collide With Truck

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे हादसे में घायल हुईं शबाना आजमी की हालत स्थिर

शबाना आजमी सड़क हादसे में घायल हो गई हैं। एएनआई के मुताबिक ये हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ है। खालापुर टोल बूथ के पास उनकी गाड़ी अचानक ट्रक से टकरा गई जिसकी वजह से शबाना आजमी की नाक और मुंह...

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे हादसे में घायल हुईं शबाना आजमी की हालत स्थिर
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 18 Jan 2020 09:39 PM
हमें फॉलो करें

शबाना आजमी सड़क हादसे में घायल हो गई हैं। एएनआई के मुताबिक ये हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ है। खालापुर टोल बूथ के पास उनकी गाड़ी अचानक ट्रक से टकरा गई जिसकी वजह से शबाना आजमी की नाक और मुंह में चोट आई है। लोकसत्ता की रिपोर्ट के मुताबिक शबाना आजमी को एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस समय उनका इलाज किया जा रहा है।

एक्सिडेंट, शनिवार शाम करीब 3:30 बजे हुआ है। शबाना आजमी के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी मौजूद थे। उन्हें कोई चोट नहीं आई है। 

— ANI (@ANI) January 18, 2020

— ANI (@ANI) January 18, 2020

रायगढ़ सुप्रीटेंडेंट ऑफ पुलिस अनिल परास्कर के मुताबिक ये हादसा खालापुर के पास मुंबई से करीब 60 किलोमीटर दूर हुआ है। उनकी गाड़ी ट्रक से टकराई है।

अब शबाना आजमी को दूसरे हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है। एएनआई के मुताबिक शबाना आजमी को कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट के लिए शिफ्ट किया गया है। इसी बीच हॉस्पिटल के सीईओ और कार्यकारी निर्देशक डॉ. संतोष शेट्टी का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि शबाना आजमी की हालत स्थिर है और उन्हें अंडर ऑब्जर्वेशन रखा गया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें