DA Image
19 अप्रैल, 2021|5:52|IST

अगली स्टोरी

Petrol Diesel Price पर ट्वीट कर ट्रोल हुए सिंगर शान ने यूजर की लगाई जमकर क्लास, बोले- म्यूजिक के बारे में क्या जानते हो?

बॉलीवुड सिंगर ,कम्पोज़र शान हाल ही में देश में पेट्रोल और डीजल बढ़ते दामों से परेशान होकर एक ट्वीट किया था। शान के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। इस दौरान एक यूजर ने शान को कुछ ऐसा कह दिया, जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने यूजर की जमकर क्लास लगाई है। 

दरअसल, एक यूजर ने शान के पेट्रोल और डीजल प्राइस के ट्विट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है कि शान आप अपने  सिंगिंग स्किल्स पर ध्यान केंद्रित करें, जिसे आपने खो दिया है और इस मामले में हस्तक्षेप करने की कोशिश न करें जिसे आप नहीं समझते हैं। 

शान ने यूजर का जवाब देते हुए लिखा है कि  कोई मुझे समझा सकता है क्या ? क्या मैं आपसे ये पूछ सकता हूं कि संगीत के बारें में आपकी कितनी  समझ है जो आप मुझे बता रहे हैं कि मैंने अपना सिंगिंग कौशल खो दिया है?।  शान के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस  उनका सपोर्ट करते हुए लगातार ट्वीट कर रहे हैं और ट्रोलर को भला बुरा कह रहे हैं।

 

जानिए शान ने पेट्रोल प्राइस को लेकर क्या लिखा था

शान हाल ही में पेट्रो प्राइस को लेकर एक अहम सवाल पूछा था। उन्होंने लिखा कि आखिर सरकार पेट्रोल पर जीएसटी क्यों न लाती है? पेट्रोल पर इतना भारी-भरकम टैक्स क्यों लागू किया जा रहा है? इसका कोई योग्य जवाब है। कृपया कोई मुझे इसे समझाने में मदद करे। शान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। 

मालूम हो कि आम आदमी पर महंगाई का बोझ इन दिनों बढ़ता जा रहा है। पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। देश के सभी मेट्रो शहरों में पेट्रोल-डीजल के दाम ऑल टाइम हाई प्राइस पर चले गए हैं। पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से लोग परेशान हैं। फिर चाहे वो आम आदमी हो या बॉलीवुड सेलेब्रिटी, हर किसी को ये बात सता रही है कि आखिर पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से हमें राहत कब मिलेगी।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shaan was targeted by a troll on Twitter for sharing his opinion on the rising fuel prices in the country