Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़seen race 3 new poster of Jacqueline Fernandez looks hot

सलमान को छोड़ बॉबी के संग रोमांस कर रही है जैकलीन, देखें कैसे

रेस फ्रेंचाइजी है कि तीसरी फिल्म रेस-3 का नया पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर को देखकर आपको फिल्म के बेस का पता चल जाएगा। इस फिल्म की कहानी में जहां सस्पेंस की हैवी डोज़ है वहीं धोखाधड़ी,...

लाइव हिदु्स्तान टीम नई दिल्लीMon, 7 May 2018 10:23 PM
हमें फॉलो करें

रेस फ्रेंचाइजी है कि तीसरी फिल्म रेस-3 का नया पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर को देखकर आपको फिल्म के बेस का पता चल जाएगा। इस फिल्म की कहानी में जहां सस्पेंस की हैवी डोज़ है वहीं धोखाधड़ी, बेवफ़ाई, साजिशें इस फिल्म की खुबी है।  कहानी के ट्विस्ट और टर्न दर्शक को सस्पेंस में डालने के लैयार है।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा कि इस ‘रेस’ में कौन क्या है, जल्द पता चलेगा। इस ईद पर..  बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने फिल्म के सभी किरदारों को अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से रू-ब-रू करवाया था। 

बता दें कि ‘रेस 3’ रेस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इससे पहले की दोनों फिल्मों में मुख्य किरदार में सैफ अली खान नजर आए थे। लेकिन इस फिल्म में सलमान लीड रोल में दिखेंगे। यह मोस्ट अवेटेड फिल्म इसी साल ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें