फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनScam 2003- The Telgi Story: अब्दुल करीम तेलगी के रोल के लिए हंसल मेहता को मिला परफेक्ट चेहरा, देखें पहली झलक

Scam 2003- The Telgi Story: अब्दुल करीम तेलगी के रोल के लिए हंसल मेहता को मिला परफेक्ट चेहरा, देखें पहली झलक

स्कैम 1992 बनाने के बाद निर्देशक हंसल मेहता ने स्कैम 2003 का ऐलान किया था। तभी से फैन्स को इसका इंतजार था। आखिरकार अब पता चल गया है कि सीरीज में अब्दुल करीम तेलगी का रोल कौन निभायेगा।

Scam 2003- The Telgi Story: अब्दुल करीम तेलगी के रोल के लिए हंसल मेहता को मिला परफेक्ट चेहरा, देखें पहली झलक
Deepali Srivastavaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 24 May 2022 03:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Scam 2003- The Telgi Story: निर्देशक हंसल मेहता 'स्कैम 2003- द तेलगी स्टोरी' लेकर आ रहे हैं। इस सीरीज को लेकर फैन्स में उत्सुकता बढ़ गई हैं। 'स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी' देखने के बाद हर किसी को हंसल मेहता के अगले प्रोजेक्ट का इंतजार था। निर्देशक ने पिछले साल मार्च में अगली सीरीज का ऐलान किया था। अब इस सीरीज का लीड एक्टर हंसल मेहता ने खोज निकाला है। 'स्कैम 2003- द तेलगी स्टोरी' के जरिए हंसल मेहता पर्दे पर स्टाम्प घोटाले को दिखाने जा रहे हैं। इस घोटाले का मास्टर माइंड अब्दुल करीम तेलगी था।

ये एक्टर बनेगा अब्दुल करीम तेलगी

हंसल मेहता ने 27 सेकेंड का टीजर वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें तेलगी के अलग-अलग अंदाज में फोटो का कोलाज दिख रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में हंसल मेहता ने लिखा, 'तेलगी मिल गया। मिलिए बेहद उम्दा एक्टर गगन देव रियार से, जो स्कैम 2003 में तेलगी के किरदार में दिखेंगे।'

हंसल मेहता नहीं करेंगे डायरेक्शन

'स्कैम 2003- द तेलगी स्टोरी' को एप्लॉज एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है और सीरीज सोनी लिव ऐप पर रिलीज की जाएगी। लेकिन इस बार डायरेक्टर हंसल मेहता इसका निर्देशन नहीं करेंगे। बल्कि तुषार हीरानंदानी इसका डायरेक्शन करेंगे। हंसल मेहता शो रनर हैं। सीरीज की कास्टिंग का जिम्मा मुकेश छाबड़ा ने अपने कंधों पर उठाया है।

कौन हैं गगन देव रियार?

एक्टर गगन देव रियार फिल्म सोनचिरैया, अ सूटेबल बॉय जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी एक्टिंग को लोग पसंद कर चुके हैं और अब वह अपना जलवा सीरीज में बिखेरेंगे। फैन्स उनकी पहली झलक को देखकर काफी खुश हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि हंसल मेहता एक और एक्टर की किस्मत बदलने के लिए तैयार हो चुके हैं। इसके पहले स्कैम 1992 में प्रतीक गांधी ने लीड रोल निभाया था। इसके बाद रातोंरात एक्टर लाइमलाइट में छा गए थे।

ये भी पढ़ें- महात्मा गांधी बनेंगे प्रतीक, कान फेस्टिवल में रहमान की दो फिल्में और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 7वां जन्मदिन

क्या था स्टॉम्प पेपर घोटाला?

साल 2003 में स्टाप्म पेपर स्कैम का खुलासा हुआ था, जिसका मास्टर माइंड अब्दुल करीम तेलगी को बताया गया था। 20, 000 करोड़ रुपये के इस घोटाले की कहानी को अब हंसल मेहता करीब से दिखाएंगे। सीरीज में दिखाया जायेगा कि कर्नाटक में जन्मा अब्दुल करीम किस तरह से इतने बड़े घोटाले को अंजाम देता है।

epaper