DA Image
21 अप्रैल, 2021|2:06|IST

अगली स्टोरी

सतीश शाह ने 3 घंटे लाइन में लगकर लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, ट्वीट कर बोले- वीआईपी एंट्रेस नहीं लेने पर पड़ी डांट

टेलीविजन और फिल्मों के मशहूर अभिनेता सतीश शाह ने कोरोना का टीका लगवा लिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट करते हुए दी  है। वहीं उन्होंने टीका लगावाने के बाद अपना अनुभव भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि वीआईपी एंट्रेस का इस्‍तेमाल करने के बजाय उन्‍होंने कड़ी धूप में तीन घंटे तक लाइन में खड़े रहना चुना। इसके लिए उन्हें फटकार भी लगी है।

सतीश शाह ने ट्विटर पर लिखा, 'कोविड 19 वैक्‍सीन के लिए  मैंने वीआईपी एंट्रेस का इस्‍तेमाल नहीं किया। टीका लेने के लिए करीब 3 घंटे तक लाइन में खड़ा रहा। बाहर तो काफी बवाल था, लेकिन अंदर सबकुछ अनुशासन के साथ होता दिखाई दिया। वीआईपी एंट्रेस नहीं लेने के लिए मुझे डांट भी पड़ी लेकिन आरके लक्ष्‍मण के कॉमन मैन की तरह व्‍यवहार करना अच्‍छा लगा।'

डिलीवरी के बाद पति सैफ अली खान संग दिखीं करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, करिश्‍मा कपूर और अमृता अरोड़ा के साथ दिए

देश में कोरोना टीकाकरण का काम काफी तेजी से चल रहा है। 60 साल से ज्यादा और 45 साल तक के गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोगों को टीका लगाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। एक मार्च से दूसरे फेज का टीकाकरण किया जा रहा है। इस लिस्ट में बॉलीवुड कई सेलेब्स भी शामिल हैं।

कैंपेन प्लान शेयर कर घिरीं ग्रेटा थनबर्ग, घिरने पर डिलीट किया ट्वीट

गौरतलब है कि बीते साल जुलाई में सतीश शाह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद अभिनेता मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। उनकी दूसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई। जिसके बाद 28 जुलाई को उन्हें डिस्टार्ज कर दिया गया था। हालांकि सुरक्षा कारणों से सतीश शाह ने 11 अगस्त तक के लिए खुद को क्वारंटीन रखने का निर्णय लिया है। ये बात भी एक्टर ने ट्वीट कर जरिए अपने फैन्स को बताया था। सतीश ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद एक ट्वीट कर नानावती अस्पताल के स्टाफ का भी शुक्रिया अदा किया था। सतीश ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरे स्वास्थ्य को सामान्य करने के लिए लीलावती अस्पताल के स्वर्गदूतों को धन्यवाद नहीं दे सकता। भगवान आप सभी का भला करें।' 

सतीश शाह 'साराभाई वर्सेस साराभाई', 'फिल्मी चक्कर' और 'ये जो है जिंदगी' सहित कई धारावाहिकों में नजर आ चुके हैं। 'साराभाई' में सतीश के किरदार इंद्रवदन को काफी पसंद भी किया गया था। इसके अलावा सतीश जाने भी दो यारो', 'मैं हूं ना', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'  'कल हो ना हो' , 'गमन', 'उमराव जान', 'शक्ति', 'हमशक्ल्स', 'रा. वन', 'मालामाल', 'ओम शांति ओम',  'मुझसे शादी करोगी' और 'फना' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Satish Shah ditches VIP entrance and waits in line for Covid-19 vaccine