DA Image
20 जनवरी, 2021|6:42|IST

अगली स्टोरी

तो अब शोएब की हो जाएंगी सिमर, हिन्दू-मुस्लिम रिवाजों से होगी शादी

दीपिका-शोएब

टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में सिमर का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम के साथ शादी करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए निकल चुके हैं।

खबरों के मुताबिक, 'शादी सिर्फ कुछ क्लोज दोस्तों और परिवार के बीच होगी। दोनों की शादी हिन्दू और मुस्लिम दोनों ही रीति-रिवाजों के साथ की जाएगी। शादी के बाद रिसेप्शन 26 फरवरी को मुंबई में होगा। जिसमें इंडस्ट्री के सभी सेलेब्स शामिल होंगे।'
 
बता दें कि दोनों की लव स्टोरी सीरियल ससुराल सिमर का के सेट से शुरू हुई थी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। फिर दोनों डांस शो नच बलिए में भी आए, जहां शोएब ने सबके सामने दीपिका को शादी के लिए प्रपोज किया था।

तलाकशुदा हैं दीपिका

दीपिका ने रौनक मेहता से 2013 में लव मैरिज की थी, लेकिन साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। ऐसी खबरें आई थीं कि दीपिका ने शोएब की वजह से तलाक लिया था, लेकिन दीपिका ने इन सब खबरों को गलत बताया था।

दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था, ऐसा जरूरी नहीं कि लव मैरिज में कोई दिक्कत नहीं हो सकती। लव मैरिज में भी प्रॉब्लम आती है। मेरे लिए ये रिश्ता टूटना दर्दनाक था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: sasural simar ka serial actress dipika kakar to marry shoaib ibrahim