DA Image
15 अगस्त, 2020|5:32|IST

अगली स्टोरी

सरोज खान की पूरी होगी आखिरी इच्छा, ‘मास्टर जी’ की बायोपिक बनाने के लिए सामने आए ये डायरेक्टर्स

साल 2020 में बॉलीवुड के कई सितारे दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। हाल ही में कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हो गया। वह 71 साल की थीं। वह काफी समय से बीमार चल रही थीं। खबर आ रही है कि दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान पर बायोपिक बन सकती है। सरोज खान के जीवन पर तीन अलग-अलग डायरेक्टर्स फिल्म बनाना चाहते हैं। लेकिन सरोज खान की इच्छा सिर्फ एक के साथ काम करने की थी। वह हैं रेमो डिसूजा। 

सरोज खान की बेटी सुकैना ने एक इंटरव्यू में बताया कि निर्देशक कुणाल कोहली, कोरियोग्राफर और डायरेक्टर बाबा यादव की वाइफ और फिर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने मम्मी से उनकी बायोपिक के लिए बात की थी। एक दिन जब मैंने मम्मी से पूछा कि वह पर्सनली किसके साथ अपनी बायोपिक पर काम करना चाहती हैं तो उन्होंने रेमो डिसूजा का नाम लिया। उन्होंने कहा कि वह रेमो के साथ अपनी जिंदगी की कहानी पर फिल्म बनाना चाहेंगी, क्योंकि रेमो की जिंदगी की कहानी भी जीरो से हीरो बनने की है।

इसपर रेमो डिसूजा से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि हां, मेरी कलंक के सेट पर उनसे बात हुई थी। लॉकडाउन से पहले हमारी मुलाकात हुई थी। हालांकि, बायोपिक के बारे में बात करनी थोड़ी जल्दबाजी हो जाएगी। मैं सुकैना से मिलकर जल्द इस मामले पर बात आगे बढ़ाऊंगा।  

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम पार्थ समथान ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, लिखी पोस्ट

सुष्मिता सेन ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देखकर दिया रिएक्शन, कहा- काश मैं उसे जान पाई होती

आपको बता दें कि सरोज खान ने चार दशक में दो हजार से भी ज्यादा गाने कोरियोग्राफ किए हैं। आखिरी फिल्म उनकी ‘कलंक’ थी, जिसमें माधुरी दीक्षित को उन्होंने कोरियोग्राफ किया था। बताया जाता है कि सरोज खान तीन साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करने लगी थीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saroj Khan: Last Wish: Sukaina Nagpal: Reveals: Choreographer Director Remo Dsouza: Approached For Saroj Khan Biopic: