Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Saroj Khan: Last Wish: Sukaina Nagpal: Reveals: Choreographer Director Remo Dsouza: Approached For Saroj Khan Biopic:

सरोज खान की पूरी होगी आखिरी इच्छा, ‘मास्टर जी’ की बायोपिक बनाने के लिए सामने आए ये डायरेक्टर्स

साल 2020 में बॉलीवुड के कई सितारे दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। हाल ही में कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हो गया। वह 71 साल की थीं। वह काफी समय से बीमार चल रही थीं। खबर आ रही है कि दिवंगत...

सरोज खान की पूरी होगी आखिरी इच्छा, ‘मास्टर जी’ की बायोपिक बनाने के लिए सामने आए ये डायरेक्टर्स
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 7 July 2020 10:22 AM
हमें फॉलो करें

साल 2020 में बॉलीवुड के कई सितारे दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। हाल ही में कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हो गया। वह 71 साल की थीं। वह काफी समय से बीमार चल रही थीं। खबर आ रही है कि दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान पर बायोपिक बन सकती है। सरोज खान के जीवन पर तीन अलग-अलग डायरेक्टर्स फिल्म बनाना चाहते हैं। लेकिन सरोज खान की इच्छा सिर्फ एक के साथ काम करने की थी। वह हैं रेमो डिसूजा। 

सरोज खान की बेटी सुकैना ने एक इंटरव्यू में बताया कि निर्देशक कुणाल कोहली, कोरियोग्राफर और डायरेक्टर बाबा यादव की वाइफ और फिर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने मम्मी से उनकी बायोपिक के लिए बात की थी। एक दिन जब मैंने मम्मी से पूछा कि वह पर्सनली किसके साथ अपनी बायोपिक पर काम करना चाहती हैं तो उन्होंने रेमो डिसूजा का नाम लिया। उन्होंने कहा कि वह रेमो के साथ अपनी जिंदगी की कहानी पर फिल्म बनाना चाहेंगी, क्योंकि रेमो की जिंदगी की कहानी भी जीरो से हीरो बनने की है।

इसपर रेमो डिसूजा से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि हां, मेरी कलंक के सेट पर उनसे बात हुई थी। लॉकडाउन से पहले हमारी मुलाकात हुई थी। हालांकि, बायोपिक के बारे में बात करनी थोड़ी जल्दबाजी हो जाएगी। मैं सुकैना से मिलकर जल्द इस मामले पर बात आगे बढ़ाऊंगा।  

आपको बता दें कि सरोज खान ने चार दशक में दो हजार से भी ज्यादा गाने कोरियोग्राफ किए हैं। आखिरी फिल्म उनकी ‘कलंक’ थी, जिसमें माधुरी दीक्षित को उन्होंने कोरियोग्राफ किया था। बताया जाता है कि सरोज खान तीन साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करने लगी थीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें