DA Image
12 अगस्त, 2020|5:28|IST

अगली स्टोरी

नहीं रहीं सरोज खान, निधन से पहले कोरियोग्राफर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर शेयर की थी आखिरी पोस्ट

saroj khan last instagram post

साल 2020 लगातार एक के बाद एक झटके दे रहा है। हाल ही बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सबको चौंका दिया था। अब मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन से बॉलीवुड शॉक्ड है। सांस लेन में शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां शुक्रवार देर रात 1.52 बजे कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सरोज खान को मुंबई के चारकोप कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। सरोज खान अपने निधन से पहले एक्टर सुशांत के निधन पर शोक व्यक्त किया था। उन्होंने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में सुशांत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था।

14 जून को शेयर की गई उनकी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में, दिग्गज कोरियोग्राफर ने सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया था। उन्होंने एक कैप्शन के साथ सुशांत की एक तस्वीर साझा की थी । उन्होंने लिखा था कि कैसे उन्हें कभी भी सुशांत के साथ काम करने के लिए नहीं मिला था लेकिन वह उनसे काफी बार मिली थीं। वह सोचती थी कि सुशांत ने इतना कठोर कदम क्यों उठाया? सुशांत के इस कटोर कदम से उनके पिता और बहनों पर क्या असर पड़ा होगा । सरोज खान आगे लिखती हैं यह वह उनकी सभी फिल्मों में प्यार करती हैं, जिन भी फिल्मों में उन्हें काम करने का मौका मिला। वह लिखती हैं कि हम हमेशा सुशांत को प्यार करते रहेंगे आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे। 

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट के चलते मुंबई में हुआ निधन

सरोज खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तीन साल का गैप लिया था। इसके बाद साल 2019 में उन्होंने फिल्म ‘कलंक’ से वापसी की। इसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में भी कोरियॉग्रफी की है।  सरोज खान ने आखिरी बार करण जौहर की कलंक के लिए तबाह हो गया गीत को कोरियोग्राफ किया था, जिसमें माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट रही हैं। उन्हें तीन बार बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी दिया जा चुका है। सरोज खान ने कुछ फिल्मों में बतौर राइटर भी काम किया है। 

बॉलीवुड की हिट कोरियोग्राफर रही सरोज खान की ये गाने हैं सबसे पॉपुलर

चार दशक से अधिक के करियर में सरोज खान को 2 हजार से अधिक गीतों को कोरियोग्राफ करने का श्रेय जाता है। 22 नवंबर 1948 को जन्मीं सरोज खान बॉलीवुड में ऐसा नाम है, जिसे हर कोई जानता है और उनके काम की सराहना करता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Saroj Khan last Instagram post was about Sushant Singh Rajput untimely demise