DA Image
2 अगस्त, 2020|2:21|IST

अगली स्टोरी

सरोज खान की बेटी सुकैना ने बताया, कफन के पैसे भी खुद देकर चली गईं मां!

सरोज खान शुक्रवार को इस दुनिया को छोड़कर चली गईं। सरोज खान के जाने से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सदमे में है। हाल ही में सरोज खान की सबसे छोटी बेटी सुकैना ने अपनी मां से जुड़ी कुछ बातें बताईं। सुकैना ने नवभारत टाइम्स से बात करते हुए बताया कि उनकी मां काफी मेहनती और खुद्दार थीं।

सुकैना ने बताया कि उनकी मां काफी खुद्दार थीं। उन्होंने कभी किसी का एक भी पैसा खुद पर बाकी नहीं रखा। इतना ही नहीं उनका अंतिम संस्कार भी उनके खुद के पैसों से हुआ। सुकैना ने कहा, जब कब्रिस्तान में पैसे देने का वक्त आया था तो मुझे याद आया कि मैं और मेरे पति जल्दबाजी में पैसा रखना भूल गए थे। मैंने फिर पर्स चेक किया तो देखा उसमें 3 हजार रुपये निकले। ये पैसे मां ने ही मुझे लॉकडाउन से पहले किसी काम के लिए दिए थे। वह इतनी खुद्दार थीं कि अपने कफन के पैसे भी खुद ही देकर चली गईं।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली

सुकैना ने आगे कहा, 'मेरी मां जब भी मेरे घर आती थीं तो वह फल लेकर आती थीं। एक बार वह खुद फल लेने गई थीं। फलवाले ने उनसे ज्यादा पैसे मांगे और उन्होंने उतने ही दे दिए। मैंने उनके ड्राइवर से पूछा कि क्या मां हमेशा यहीं से फल लेती हैं तो उन्होंने कहा, हां और वह कभी इससे पैसे कम नहीं करावातीं। मैंने फिर मां से कहा कि आपने इतने ज्यादा पैसे क्यों दिए तो उन्होंने कहा, वह गरीब है। उसे भी अपना परिवार चलाना होता है'।

इससे पहले सुकैना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मां को काम के लिए ऑफर आ रहे थे। लेकिन उस समय स्वास्थ्य सही न रहने और उम्र को देखते हुए वह आराम करना चाहती थीं। हालांकि, वह थोड़ा-बहुत काम फिर भी कर रही थीं। अनन्या पांडे, सारा अली खान, अलिजा अग्निहोत्री, सई मांजरेकर, ये सभी लड़कियां उनसे ट्रेनिंग ले रही थीं। वह खुद को लकी मानती थीं। बॉलीवुड ने उन्हें बहुत प्यार दिया। टीवी में भी उन्होंने काम किया। और मुझे लगता है कि बॉलीवुड को यह समझ आ गया था कि सरोज खान को फिल्म से ज्यादा टीवी करना पसंद है। लेकिन बॉलीवुड भी उन्होंने कभी छोड़ा नहीं। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:saroj khan daughter sukaina nagpal reveal Late Choreographer Was Cremated With Her Own Money