फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनSarkaru Vaari Paata: सुस्त पड़ी महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की 'सरकारू वारी पाटा' की रफ्तार, कमाए इतने करोड़

Sarkaru Vaari Paata: सुस्त पड़ी महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की 'सरकारू वारी पाटा' की रफ्तार, कमाए इतने करोड़

महेश बाबू (Mahesh Babu) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) स्टारर 'सरकारू वारी पाटा' (Sarkaru Vaari Paata) ने अभी तक कुल 115.90 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई की थी।

Sarkaru Vaari Paata: सुस्त पड़ी महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की 'सरकारू वारी पाटा' की रफ्तार,  कमाए इतने करोड़
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईWed, 18 May 2022 02:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Sarkaru Vaari Paata Box Office Collection Day 6: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) स्टारर 'सरकारू वारी पाटा' (Sarkaru Vaari Paata) ने रिलीज के साथ ही ताबड़तोड़ कमाई शुरू की थी, लेकिन अब फिल्म की कमाई सुस्त होती दिख रही है। ट्रेड पंडित इस फिल्म को तेलुगू इंडस्ट्री के लिए काफी अहम फिल्म बता रहे थे और कह रहे थे कि ये फिल्म सिनेमा के लिहाज से काफी अहम है। पहले ही दिन 75 करोड़ रुपये की कमाई कर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी 'सरकारू वारी पाटा' की चाल अब धीमी हो गई है।

'सरकारू वारी पाटा' ने कमाए 115.90 करोड़ रुपये
रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ तेलुगू भाषा में रिलीज हुई 'सरकारू वारी पाटा' ने पहले ही दिन 75 करोड़ का बंपर कलेक्शन किया था। इसके बाद भी फिल्म की कमाई अच्छी रही, वहीं koimoi की रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार (पांचवे दिन) को फिल्म ने करीब 7 करोड़ रुपये और मंगलवार (6वें दिन) को करीब 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म की कुल कमाई अभी तक 115.90 करोड़ रुपये हुई है। ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक अगर फिल्म 6 करोड़ के करीब कमाई करती रहती है तो बेहतर होगा, वरना आने वाले समय में फिल्म की कमाई तेजी से और भी गिर सकती है।

महेश बाबू और कीर्ति सुरेश के लिए क्यों खास है 'सरकारू वारी पाटा'?
याद दिला दें कि महेश बाबू और कीर्ति सुरेश के लिए 'सरकारू वारी पाटा' काफी अहम है। महेश बाबू आखिरी बार फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु' में दिखे थे, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। जानकारी के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 260 करोड़ की कमाई की थी। वहीं बात कीर्ति सुरेश की करें तो उनकी बीती कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिख पाई हैं। कीर्ति सुरेश को आखिरी बार 'गुड लक सखी' में देखा गया था, दर्शकों और क्रिटिक्स को इम्प्रेस करने में कामयाब नहीं रही थी। 

महेशा बाबू की 'सरकारू वारी पाटा' सिर्फ तेलुगू में रिलीज हुई 
बता दें कि ये फिल्म महेश बाबू के लिए फैन्स के लिए काफी खास रही है, क्योंकि साउथ सुपरस्टार करीब दो साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आ रहे है। ऐसे में उन्हें देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड थे। बड़ी बात है कि इस फिल्म को सिर्फ तेलुगू भाषा में ही रिलीज किया गया है, हालांकि फिल्म में अंग्रेजी सबटाइटल जरूर मौजूद हैं। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए कहा था कि तेलुगू राज्य में फिल्म को लेकर खूब बज बना है। यह कर्नाटक, तमिलनाडु, केरल और बाकी भारत में तेलुगू में रिलीज हुई है। 
 

epaper