Hindi NewsEntertainment NewsSarkaru Vaari Paata box office colllection day 3 mahesh babu film strong hold - Entertainment News India

Sarkaru Vaari Paata: महेश बाबू की फिल्म के कलेक्शन में उछाल, तीसरे दिन कमाई रही इतने करोड़

सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म Sarkaru Vaari Paata 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। खासकर अमेरिका में फिल्म ने जबरदस्त बिजनेस किया। फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन में उछाल देखा गया है।

Sarkaru Vaari Paata: महेश बाबू की फिल्म के कलेक्शन में उछाल, तीसरे दिन कमाई रही इतने करोड़
Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 15 May 2022 03:00 PM
हमें फॉलो करें

महेश बाबू की फिल्म Sarkaru Vaari Paata बॉक्स ऑफिस पर शानदान प्रदर्शन कर रही है। तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू भले ही अपने बॉलीवुड पर दिए बयान को लेकर चर्चा में हैं लेकिन उनकी फिल्म जितनी कमाई कर रही है उसने सभी का ध्यान अपनी ओर बटोरा है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म पहले ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। खासकर अमेरिका में फिल्म ने जबरदस्त बिजनेस किया। Sarkaru Vaari Paata में महेश बाबू के साथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश हैं। फिल्म का निर्देशन परसुरम पेटला (Parasuram Petla) ने किया है।

कितना रहा कलेक्शन

 

Sarkaru Vaari Paata 12 मई को रिलीज हुई है। फिल्म तेलुगू, कन्नड़, तमिल और मलयालम में रिलीज की गई है। महेश बाबू की यह फिल्म काफी पहले ही आने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसे कई बार टाला गया। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट कर बताया कि शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल आया। इसने पहले दिन 52.18 करोड़, शुक्रवार को 17.06 करोड़ और शनिवार को 19.30 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह 3 दिन में इसने कुल 88.54 करोड़ कमा लिए हैं।  
 

वीकडेज में चुनौती


Sarkaru Vaari Paata की ये रफ्तार रविवार को भी जारी रहने की उम्मीद है। फिल्म की असली परीक्षा वीकडेज से शुरू होगी। देखना होगा कि तब दर्शकों की संख्या सिनेमाघरों तक कितनी पहुंचती है।

क्या है कहानी


एक्शन कॉमेडी इस फिल्म में महेश बाबू फाइनेंस एजेंट की भूमिका में हैं जिसे एक महिला, महिला के पिता, एक सांसद और और उद्योगपति द्वारा ठगा जाता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें