फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनSarkaru Vaari Paata Collection: बॉक्स ऑफिस पर महेश बाबू की दहाड़, 2 दिन में कमाए इतने करोड़

Sarkaru Vaari Paata Collection: बॉक्स ऑफिस पर महेश बाबू की दहाड़, 2 दिन में कमाए इतने करोड़

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म Sarkaru Vaari Paata के दूसरे दिन का कलेक्शन आ गया है। फिल्म गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। Sarkaru Vaari Paata ने आने के साथ ही धमाल मचा दिया।

Sarkaru Vaari Paata Collection: बॉक्स ऑफिस पर महेश बाबू की दहाड़, 2 दिन में कमाए इतने करोड़
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSat, 14 May 2022 07:02 PM

इस खबर को सुनें

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू इस वक्त अपनी फिल्म से ज्यादा अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में उन्हें कोई अफोर्ड नहीं कर सकता। इस वजह से वह यहां वक्त खराब नहीं करना चाहते। महेश बाबू के इस बयान पर बॉलीवुड से अभी तक कई सेलिब्रिटीज के बयान आ चुके हैं। इस बीच एक्टर की फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। उनकी फिल्म Sarkaru Vaari Paata के दूसरे दिन का कलेक्शन आ गया है। फिल्म गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। Sarkaru Vaari Paata ने आने के साथ ही धमाल मचा दिया और अब यह फिल्म भी ‘आरआरआर’ और ’केजीएफ चैप्टर 2’ की लिस्ट में शामिल हो गई है।

साउथ की फिल्मों का जलवा


Sarkaru Vaari Paata ने महज दो दिन में 100 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है। कोरोना काल के बाद यह तीसरी भारतीय फिल्म है जिसने यह आंकड़ा इतनी जल्दी पार किया है। इससे पहले दोनों ही फिल्में साउथ की ’आरआरआर’ और ’केजीएफ 2’ हैं। 

मजबूत पकड़ बनाए हुए


Sarkaru Vaari Paata के दूसरे दिन के कलेक्शन में गिरावट भी दर्ज की गई लेकिन यह अपनी पकड़ बनाए हुए है। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट कर बताया कि Sarkaru Vaari Paata ने दो दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। पहले दिन फिल्म ने 75.21 करोड़ और दूसरे दिन 27.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह अभी तक फिल्म का कुल बिजनेस 102.71 करोड़ रहा है।

संबंधित खबरें

फिल्म की खास बातें


Sarkaru Vaari Paata में महेश बाबू एक लोन एजेंट की भूमिका में हैं। एक्शन थ्रिलर फिल्म में रोमांस के साथ कॉमेडी भी है। फिल्म में उनके अपोजिट कीर्ति सुरेश हैं। इसके निर्देशक परासुरम (Parasuram) हैं।

epaper