DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विजय की फिल्म 'सरकार' से हटाए जाएंगे सभी विवादित सीन, जानें क्यों

Sarkar

साउथ की फिल्म सरकार के कुछ दृश्यों को लेकर AIADMK के कार्यकर्ता तोड़फोड़ पर उतारू हो गए हैं। दबाव में आई पुलिस फिल्म के निर्देशक ए आर मुरुगदास के घर पहुंच गई है। साउथ फिल्मं 'सरकार' को लेकर विवाद बढ़ गया है। दक्षिण की फिल्मों के स्टार विजय के द्वारा अभिनीत फिल्म पर आरोप है कि इसमें दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के नेतृत्व वाली सरकार के कामों को गलत तरीके से दिखा है। आरोप लगाया गया है कि फिल्म के कुछ दृश्यों में AIADMK को निशाना बनाया गया है।  खबर है कि विजय की इस फिल्म से सभी विवादित सीन हटाए जाएंगे।

इस वेबसाइट पर लीक हुई 'THUGS OF HINDOSTAN', पड़ सकता है 

बता दें कि फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर जब एआईडीएमके के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया तो राज्य सरकार भी हरकत में आ गई ।  इस मामले में देवराजन नाम के शख्स ने पुलिस कमिश्नर के समक्ष फिल्म के निदेशक ए आर मुरुगदास के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को लेकर शिकायत की है। देवराजन ने कहा कि ए. आर. मुरुगदास के खिलाफ आतंकवाद की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाए। एक थियेटर मालिक ने आज शुक्रवार को इस फिल्म को एडिट वर्जन दिखाने की बात कही है। 

Thugs of Hindostan Box Office collection: पहले ही दिन आमिर खान अपनी ही फिल्म ‘दंगल’ का तोड़ेंगे रिकॉर्ड

आपको बता दें कि इस फिल्म में खुद राज्य के सूचना प्रसारण मंत्री सी. राजू भी हैं। बावजूद इसके राजू ने फिल्म पर आपत्ति जताई। उनके मुताबिक फिल्म राजनीतिक तौर पर गलत है। ये फिल्म बीते 6 नवंबर को ही रिलीज हुई। अब तक फिल्म ने 75 करोड़ का कारोबार कर लिया है। वहीं तमिलनाडु सरकार में मंत्री सी वी सन्मुगम ने बताया कि इस फिल्म के जरिए समाज में हिंसा के लिए उकसाया जा रहा है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। सन्मुगम के मुताबिक सरकार फिल्म से जुड़े कलाकारों और निर्देशक के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sarkar makers agree to drop controversial scenes mute dialogues amid AIADMK protests