WHY: डायरेक्टर के मना करने के बावजूद सारा खान ने साइन कर ली अपनी दूसरी फिल्म

सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ अभी रिलीज भी नहीं हुई कि उन्हें एक और फिल्म में काम करने का मौका मिल गया है। सुनने में आ रहा है कि सारा ने यह फिल्म साइन भी कर ली है। वह अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन...

WHY: डायरेक्टर के मना करने के बावजूद सारा खान ने साइन कर ली अपनी दूसरी फिल्म
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीThu, 9 Nov 2017 04:01 PM
हमें फॉलो करें

सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ अभी रिलीज भी नहीं हुई कि उन्हें एक और फिल्म में काम करने का मौका मिल गया है। सुनने में आ रहा है कि सारा ने यह फिल्म साइन भी कर ली है। वह अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन में बनने वाले अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा बन गई हैं। इससे पहले भले ही पीके गर्ल ने एनएच10 और फिल्लौरी अपनी दोनों फिल्मों में खुद ही लीड हीरोइन की भूमिका निभाई लेकिन अब अपनी तीसरी फिल्म में वह खुद एक्टिंग नहीं करेंगी। पिछले कई दिनों से वह अपनी इस फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश में थीं और अब उनकी यह खोज सारा पर आकर खत्म हुई है। जब सारा को फिल्म की कहानी सुनाई गई तो वह भी फौरन इसमें काम करने के लिए राजी हो गईं। इन दिनों सारा केदारनाथ की शूटिंग पूरी कर रही हैं।  निर्देशक अभिषेक कपूर नहीं चाहते थे कि सारा उनकी इस फिल्म का काम खत्म करने से पहले ही कोई दूसरा प्रोजेक्ट साइन करें। उन्होंने सारा को बहुत समझाया था लेकिन उनके कान में जूं तक नहीं रेंगी। सारा इस मौके को गंवाना नहीं चाहती थीं। लिहाजा अभिषेक के लाख मना करने के बाद भी उन्होंने फटाक से अनुष्का की फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें