Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sara Khan Tv Comeback Through Santoshi Maa Sunayein Vrat Kathayein

सारा खान ने किया टीवी पर कमबैक, इस सीरियल का बनीं हिस्सा

हर किसी को अपने पापों की सजा भुगतनी होती है और ऐसा ही हुआ एण्ड टीवी के शो ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं‘ में देवी पॉलोमी (सारा खान) के साथ। स्वाति (तन्वी डोगरा) की जिंदगी में कहर और...

सारा खान ने किया टीवी पर कमबैक, इस सीरियल का बनीं हिस्सा
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 7 Dec 2020 06:52 PM
हमें फॉलो करें

हर किसी को अपने पापों की सजा भुगतनी होती है और ऐसा ही हुआ एण्ड टीवी के शो ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं‘ में देवी पॉलोमी (सारा खान) के साथ। स्वाति (तन्वी डोगरा) की जिंदगी में कहर और मुसीबतें पैदा करने के लिए और यहां तक कि उसको मारने की कोशिश करने वाली, देवी पॉलोमी को अब उसके द्वारा किए गए बुरे कर्मों के लिए अब फटकार लगाईं जाएगी। 

स्वाति को जल्द ही न्याय मिलेगा, क्योंकि देवी पॉलोमी को स्वर्गलोक से निकाल दिया गया है और उसे असुरलोक में भेज दिया गया है। अपने इस पूरे डरावने अवतार में, वह असुर रानी पॉलोमी के रूप में जानी जाएंगी, एक ऐसी प्रतिशोधी और निर्दयी ताकत जिसे रोका नहीं जा सकता और वह स्वाति, ऊष्मा देवी(रतन राजपूत) और संतोषी मां (ग्रेसी सिंह) की जिंदगी में हर तरह से नई चुनौतियां लाने के लिए तरह-तरह की योजनाएं बनाएगी।

अपने नए लुक के बारे में विस्तार से बताते हुए, सारा खान ने कहा, ‘‘दर्शकों ने मुझे हमेशा सोने और ग्लिटर से सजा हुआ देखा है, अब इसे एक पायदान और ऊपर जाने का समय आ गया है। मैं पूरे काले कपड़ों में सिल्वर ज्वैलरी के साथ सजी हुई नजर आउंगी। यह गहरा रंग असुर रानी पॉलोमी की विनाशक विशेषताओं का वास्तविक रूप से वर्णन करता है।" 

यह शो लगातार दर्शकों को एक रोमांचक और सस्पेंस से भरपूर अनुभव देता रहा है। क्योंकि स्वाति की याददाश्त अभी भी नहीं आई है, इसलिए इंद्रेश (आशीष कादियान) और उसके परिवार को स्वाति के साथ मेलजोल बिठाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। स्वाति अभी भी बबली के लुक को समझने में असमर्थ है और उसे अभी भी यह शक है कि इंद्रेश उससे कुछ छुपा रहा है। 

रानी पॉलोमी के इरादों को सांझा करते हुए  सारा खान ने कहा, ‘‘देव सभा में, पॉलोमी के सही इरादों का खुलासा हो जाता है और उसे इंसान को मारने की कोशिश करने का दोषी पाया गया, उसे महादेव ने फटकार लगाईं और फिर उसे असुरलोक भेज दिया गया। स्वर्गलोक से निकाले जाने से नाराज, पॉलोमी खुद को संतोषी मां से ज्यादा ताकतवर साबित करने में लगी हुई है। उसका गुस्सा बहुत सारे दुखो को जन्म देगा और कई तरह के ट्विस्ट लेकर आएगा जिसकी दर्शकों ने कभी उम्मीद भी नहीं की होगी। क्या ऊष्मा देवी असुर रानी के गुस्से का सामना करने वाली पहली महिला होंगी? स्वाति और संतोषी मां की जिंदगी में पॉलोमी कैसे कहर लेकर आएगी?"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें