Hindi NewsEntertainment Newssara khan and ankit gera are in a relationship confirms on social media by posting a picture

टीवी एक्ट्रेस Sara Khan ने किया चौंका देने वाला खुलासा, करने जा रहीं इस शख्स से शादी, देखें तस्वीर

बिग बॉस सीजन 4 (Big Boss Season 4) और फिर टीवी के सबसे बड़े शो सपना बाबूल का- विदाई (Sapna Babul Ka Bidai) में नजर आ चुकीं सारा खान (Sara Khan) ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार कर दिया है।...

टीवी एक्ट्रेस Sara Khan ने किया चौंका देने वाला खुलासा, करने जा रहीं इस शख्स से शादी, देखें तस्वीर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 8 May 2019 02:08 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस सीजन 4 (Big Boss Season 4) और फिर टीवी के सबसे बड़े शो सपना बाबूल का- विदाई (Sapna Babul Ka Bidai) में नजर आ चुकीं सारा खान (Sara Khan) ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड अंकित (Ankit Gera) के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है, खुशी, प्यार, एक साथ, हमेशा के लिए सिर्फ मेरा। 

आपको बता दें कि सारा खान ने ये खुलासा टीवी के एक शो किचन चैंपियन में किया है। सारा खान ने बताया है कि वे अंकित से प्यार करती हैं और इस साल वे शादी कर सकते हैं। 

सारा ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया कि उसका नाम 'ए' से शुरू होता है। सारा खान के अंकित के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर आ रही थीं लेकिन यह पहली बार है कि उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है। 

अंकित के बारे में आपको बता दें, वह टीवी शो ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ (Sapne Suhane Ladakpan Ke) में काम करते हैं। टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने बिग बॉस में ही एक्टर अली मर्चेंट (Ali Merchant) से शादी की थी। इससे शो की टीआरपी में तो काफी उछाल आया था। हालांकि शो के बाहर आने के महज दो महीने बाद ही दोनों अलग हो गए। इसके बाद सारा ने टीवी एक्टर पारस छाबड़ा (Paras Chabbra) को भी डेट किया लेकिन बात नहीं बन पाई। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें