Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sara and jhanvi is not karan johar s first choice for simba

जाह्नवी-सारा नहीं बल्कि 'सिम्बा' में इसे साइन करना चाहते थे करण जौहर

बॉलीवुड में इन दिनों कई नए चेहरे फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। जाह्नवी कपूर से लेकर अन्नया पांडे तक फिल्मों में एंट्री की तैयारी में जुट चुकी हैं। वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीTue, 26 June 2018 07:44 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में इन दिनों कई नए चेहरे फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। जाह्नवी कपूर से लेकर अन्नया पांडे तक फिल्मों में एंट्री की तैयारी में जुट चुकी हैं। वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो चुकी हैं। फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान भी नजर आने वाली हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं करण जौहर फिल्म में सारा को नहीं बल्कि किसी दूसरी एक्ट्रेस को साइन करना चाहते थे। जी हां, खबरों की मानें तो फिल्म सिम्बा के लिए करण जौहर की पहली पसंद जाह्नवी कपूर या अन्नया पांडे नहीं बल्कि किआरा आडवाणी थीं। 

दरअसल, किआरा ने करण के साथ फिल्म लस्ट स्टोरी की है जिस कारण करण जौहर को किआरा में एक बड़ी हीरोइन नजर आई थी। लेकिन उधर रोहित शेट्टी किआरा के नाम से आशवस्त नहीं थे। रोहित को लगता था कि फिल्म सिम्बा में किआरा हीरोइन के रोल में फिट नहीं बैठेंगी। और इसलिए रोहित शेट्टी ने सारा को फिल्म ऑफर कर दी। बता दें कि सारा इससे पहले सुशांत सिंह के साथ फिल्म केदारनाथ की शूटिंग कर रही थीं लेकिन प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के बीच चल रही आपसी बहस के चलते फिल्म की शूटिंग को बीच में रोक दिया गया था। 

kiara advani in lust story

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें