DA Image
4 जून, 2020|6:59|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार और धनुष के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान, 'Atrangi Re' में निभाएंगी डबल रोल

atrangi re

सारा अली खान की हाल ही में फिल्म 'लव आज कल' रिलीज हुई है। उसके बाद अब सारा अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' की तैयारियों में जुट गई हैं। इस फिल्म में सारा के अवाला बॉलीवुड अक्षय कुमार और साउथ फेम धनुष अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। इसी बीच फिल्म से जुड़ी और सारा अली खान के रोल को लेकर एक अपडेट सामने आई है। खबर है कि सारा इस फिल्म में अक्षय और धनुष दोनों के साथ रोमांस करने वाली हैं। फिल्म में काफी ट्विस्ट और टर्न होंगे। बता दें कि ‘अतरंगी रे’ आनंद एल राय के निर्देशन में बनी है और इसको नेशनल अवॉर्ड विनर हिमांशु शर्मा ने लिखा है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, सारा अली खान, आनंद एल राय की अतरंगी रे में दोहरी भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म बिहार और मदुरै में स्थापित एक क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी है और फिल्म में सारा को अक्षय कुमार और धनुष के साथ रोमांस करते देखा जाएगा।

‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग के दौरान डेविड धवन संग सैंड बाइक की सवारी करते दिखे वरुण धवन, फोटो शेयर बोले-Daddy cool

तेलुगु अभिनेता महेश बाबू को लगता है कि उन पर बनी बायोपिक नहीं चलेगी

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि फिल्म अतरंगी रे जैसी लव स्टोरी आनंद एल. रॉय ने कभी नहीं बनाई है। फिल्म में एक साथ दो अलग-अलग लव स्टोरी चलती नजर आएंगी। दोनों ही लव स्टोरी अलग युग की होंगी। अक्षय कुमार और धनुष का रोल भी काफी अलग होने वाला है। फिल्म की कहानी में बेशक दो लव स्टोरी दिखाई जाएंगी मगर अक्षय और धनुष के किसी भी बात पर रिएक्ट करने का तरीका एक सा होगा। साथ ही अक्षय का स्पेशल लुक डिजाइन किया गया है। सारा और धनुष एक साथ मार्च में इस फिल्म की शूटिंग करेंगे और अक्षय शूटिंग को अप्रैल में ज्वाइन करेंगे। फिल्म की शूटिंग बिहार और मधुरई में होगी। 

गोल्फ खेलती दिखीं 83 साल की वैजयंती माला, फोटो देखकर हो जाएंगे हैरान

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sara Ali Khan will do romance with Akshay Kumar and Dhanush in Atrangi Re and she to play a double role in film