sara ali khan will be seen in the remake of coolie no 1 with varun dhawan - Confirmed: 'कुली नंबर 1' वरूण धवन- सारा अली खान की बनेंगी जोड़ी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Confirmed: 'कुली नंबर 1' वरूण धवन- सारा अली खान की बनेंगी जोड़ी

varun dhawan  sara ali khan

अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No. 1) फिल्म के रीमेक में नजर आएंगी। निर्माताओं ने बुधवार को इसकी घोषणा की। वर्ष 2018 में ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) फिल्म से अपना कैरियर शुरू करने वाली अभिनेत्री सारा के बारे में अटकलें थीं कि वह हिट कॉमेडी के नये संस्करण में वरूण धवन (Varun Dhawan) के साथ मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में होंगी।

असली ‘कुली नंबर वन’ फिल्म में गोविन्दा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म का निर्देशन वरूण के पिता फिल्म निर्माता डेविड धवन ने किया था। नये फिल्म का निर्देशन भी डेविड करेंगे जबकि वाशु भगनानी इसका निर्माण करेंगे। 1995 में आयी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ का निर्देशन भी वाशु भगनानी ने किया था।

अक्षय कुमार की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' देखने के लिए PM मोदी ने लोगों से की अपील

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌸🍭🎀💞🐙

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

PM Modi Akshay Kumar Interview: ट्विंकल खन्ना के ट्वीट पर पीएम मोदी ने अक्षय कुमार को दिया ये जवाब

निर्माताओं ने एक बयान जारी कर कहा है कि यह अधिकारिक है... 25 साल के बाद डेविड धवन और वाशु भगनानी अपनी कॉमेडी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ के रीमेक के लिए साथ आ रहे हैं. वरूण धवन और सारा अली खान अभिनीत इस फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू होगी। जुड़वां 2’ के बाद डेविड और वरूण की यह दूसरी फिल्म होगी। वरूण की हाल में प्रदर्शित फिल्म ‘कलंक’ है जबकि सारा की आखिरी प्रदर्शित फिल्म ‘सिम्बा’ है। 

मेहर से तलाक के बाद पिता बनने वाले हैं अर्जुन रामपाल, प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के संग शेयर की फीलिंग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sara ali khan will be seen in the remake of coolie no 1 with varun dhawan