Hindi NewsEntertainment NewsSara Ali Khan: Varun Dhawan: Film Coolie No 1: IMDb Ratings: Worse Than Race 3: And Himmatwala:

दर्शकों को नहीं पसंद आई 'कूली नंबर 1', IMDb रेटिंग में 'रेस 3' और 'हिम्मतवाला' से भी खराब मिला रिस्पॉन्स

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान की लेटेस्ट फिल्म ‘कुली नं 1’ को व्यूअर्स से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। IMDb, लोगों को फिल्म रेट करने का मौका देता है, इस बार डेविड धवन की...

दर्शकों को नहीं पसंद आई 'कूली नंबर 1', IMDb रेटिंग में 'रेस 3' और 'हिम्मतवाला' से भी खराब मिला रिस्पॉन्स
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 28 Dec 2020 11:01 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान की लेटेस्ट फिल्म ‘कुली नं 1’ को व्यूअर्स से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। IMDb, लोगों को फिल्म रेट करने का मौका देता है, इस बार डेविड धवन की फिल्म को केवल 1.4 रेटिंग मिली है। पिछली फिल्म के रिस्पॉन्स देखे जाएं तो ‘रेस 3’ को 1.9 और ‘हिम्मतवाला’ को 1.7 रेटिंग मिली थी। 

पिछले शुक्रवार यह फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। इसे करीब 23 हजार लोगों ने IMDb पर रेट किया है। रेटिंग्स के परे, अमेजन का दावा है कि यह साल की सबसे बड़ी ऑपनिंग वाली फिल्म रही। शायद इससे फिल्म के मेकर्स को थोड़ी तसल्ली हो कि फिल्म खराब नहीं रही। बताते चलें कि फिल्म ‘सड़क 2’ को केवल 1.0 रेटिंग मिली थी जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। 

गौरतलब है कि फिल्म को क्रिटीक्स की ओर से नेगेटिव रिस्पॉन्स मिला है। हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक, ‘कुली नं 1’ का प्लॉट आज के समय से परे रहा, साथ ही स्टोरी लाइन भी पुरानी फिल्म वाली ही रखी गई। लोगों के वजन का मजाक उड़ाने से लेकर लड़कियों के कैजुअल सेक्सिजम पर कई तंज कसे गए। 

फिल्म की स्टार कास्ट एक्ट्रेस शिखा तलसानिया ने भी फिल्म को मिली नेगेटिव प्रतिक्रिया पर रिएक्शन दिया। उन्होंने मिड-डे से कहा, ''एंटरटेनमेंट अलग-अलग लोगों के लिए अलग हो सकता है। एक विशेष प्रकार का ह्यूमर मेरे लिए काम करता है, जबकि दूसरा नहीं। लेकिन, मैं वह चुन सकती हूं, जोकि मुझे पसंद है।''

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें