फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'अब्बा आप हमारे साथ नहीं रहते ना', सैफ के तलाक के बाद विक्टिम कार्ड खेलती थीं सारा अली खान

'अब्बा आप हमारे साथ नहीं रहते ना', सैफ के तलाक के बाद विक्टिम कार्ड खेलती थीं सारा अली खान

सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में ये राज खोला है कि पैरेंट्स के तलाक होने पर कई बार वो विक्टिम कार्ड खेलती थीं। उन्होंने मजाक में कहा कि कई बार वह अब भी यही करती हैं।

'अब्बा आप हमारे साथ नहीं रहते ना', सैफ के तलाक के बाद विक्टिम कार्ड खेलती थीं सारा अली खान
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 24 Mar 2023 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सारा अली खान आज के दौर की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। कम समय में ही उन्होंने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है। सारा इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म 'गैसलाइट' का प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म में सारा के साथ विक्रांत मेस्सी और चित्रांगदा सिंह हैं। फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह और इब्राहिम जब छोटे थे तो अपने पैरेंट्स के साथ कई बार विक्टिम कार्ड खेलते थे। सारा ने बताया कि तब वो छोटे थे लेकिन जानते थे कि उनके पैरेंट्स शायद अपराधबोध महसूस कर रहे हैं। आगे सारा मजाक करते हुए कहती हैं कि वो अभी भी इस उम्र में विक्मिट कार्ड प्ले करती हैं।

सारा ने बताया कैसे करती थीं डिमांड
सैफ और अमृता ने जनवरी 1991 में शादी की थी। शादी के 13 साल बाद 2004 में उनका तलाक हो गया था। 1995 में सारा का जन्म हुआ और 2001 में इब्राहिम पैदा हुए। 2012 में सैफ ने करीना से शादी की। उनके दो बच्चे तैमूर और जेह हैं। 

बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में सारा ने बताया कि, 'कभी-कभी हम विक्टिम कार्ड खेलते थे। जैसा मेरा परिवार है उसी तरह से, जैसे 11 साल की उम्र में कहती थी, "मम्मी अब्बा यहां नहीं हैं हमें ये दो दो" या फिर 15  साल की उम्र में "अब्बा आप हमारे साथ नहीं रहते, यह हमें दिला दीजिए।" आगे सारा मजाक करते हुए कहती हैं कई बार तो वह अभी भी यही करती हैं बस उम्र 11 और 15 की जगह 26 कर दीजिए।'

पैरेंट्स के तलाक पर क्या बोली थीं सारा
साल 2001 में एक इंटरव्यू में सारा ने पैरेंट्स के तलाक पर कहा था, '9 साल की उम्र में मेरे में वह समझदारी थी कि जहां मैं देख सकती थी कि हमारे घर में दो लोग खुश नहीं हैं। और अचानक वे दो नए घरों में रहकर बहुत खुश थे। जैसे मेरी मां जो मुझे नहीं लगता कि 10 सालों से हंसी थी अचानक सुंदर और एक्साइटेड रहने लगी थीं जिसकी वह हकदार थीं। अगर मेरे दो खुशहाल घरों में दो खुश माता-पिता हैं तो मैं दुखी क्यों होऊंगी।'

बता दें कि 'गैसलाइट' का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। यह फिल्म 31 मार्च को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।