Hindi NewsEntertainment Newssara ali khan tells people used to call her jhalli isko baithna nahi aata

सारा अली खान ने बताया- पहले झल्ली बोलते थे लोग, कहते थे बैठना नहीं आता

Sara Ali Khan: सारा अली खान के स्टाइल को अब लोग कॉपी करते हैं उनका कहना है कि पहले लोग उन्हें झल्ली बुलाते थे। सारा का कहना है कि वह गीले बालों में भी एयरपोर्ट पहुंचती थीं जिस पर लोग टोकते थे।

सारा अली खान ने बताया- पहले झल्ली बोलते थे लोग, कहते थे बैठना नहीं आता
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 21 March 2023 03:28 PM
हमें फॉलो करें

सारा अली खान अब लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं। उनके हंस पैपराजी से मिलना और नमस्ते करना लोगों को पसंद आता है। सारा के आउटफिट्स की भी अक्सर तारीफ होती है। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि पहले लोग उन्हें झल्ली बोलते थे। सारा के लिए यह तक कहा जाता था कि उन्हें बैठना नहीं आता। उन्होंने बताया कि लोग उन्हें समझाते थे कि गीले बालों में एयरपोर्ट मत जाओ। अब कई लोग ये फैशन फॉलो करने लगे हैं। 

पैप्स से सारा की है दोस्ती
सारा अली खान अपने डेब्यू से पहले ही सुर्खियों में आने लगी थीं। ट्रांसफॉर्मेशन के बाद सारा अली खान जब घर से बाहर निकलतीं तो अक्सर हाथ में किताब लिए पपराजी उन्हें कैमरे में कैद करती। लोग उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उस वक्त भी सारा पैप्स के साथ काफी फ्रेंडली थीं। अब डीएनए से बातचीत में उन्होंने बताया कि लोग उनके बारे में क्या कहते थे। 

लोग बोलते थे झल्ली
सारा के स्टाइल की अब तारीफ होती है। उन्होंने बताया कि बिना ड्रायर किए बालों के घर से निकल जाने पर लोग उन्हें झल्ली बोलते थे। वह बताती हैं, लोग मुझे फिनिशिंग स्कूल भेजने की सलाह देते थे। कहते थे, इसको बोलना नहीं आता, बैठना नहीं आता, कुछ भी बोल देती है, झल्ली जैसी जाती है। अब यह ट्रेंड बन गया है। अब हर कोई एयरपोर्ट पर गीले बालों में चला जाता है। पहले लोग मुझे बिना ब्लो ड्राय किए एयरपोर्ट न जाने की सलाह देते थे। 

फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सारा
सारा अली खान की फिल्म गैसलाइट रिलीज होने वाली है। इसमें उनके साथ चित्रांगदा सिंह, विक्रांत मेसी और राहुल देव हैं। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है। मूवी 31 मार्च को डिज्नी हॉटस्टार में रिलीज होने वाली है। सारा इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें