फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसारा अली खान ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा- 'मैं अगस्त 2017 में ...'

सारा अली खान ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा- 'मैं अगस्त 2017 में ...'

केदारनाथ में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) नजर आए थे। फिल्म को रिलीज हुए चार साल पूरे हो गए हैं और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की।

सारा अली खान ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा- 'मैं अगस्त 2017 में ...'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 08 Dec 2022 08:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर खूब फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जो उनके फैन्स को काफी पसंद आता है। सारा अली खान का सिनेमाई करियर, साल 2018 में फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) से शुरू हुआ था। फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) नजर आए थे। फिल्म को रिलीज हुए चार साल पूरे हो गए हैं और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और एक लंबा कैप्शन लिखा है। सारा ने पोस्ट में दिवंगत सुशांत को भी याद किया है।

क्या है सारा का पोस्ट
सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से जुड़ी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सारा, सुशांत, निर्देशक और टीम के कुछ और लोगों के साथ ही साथ शूटिंग के अलग अलग पलों में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा, '4 साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा हुआ। मुझे ऐसा लगता है कि आज भी ये सपना है और शायद हमेशा रहेगा। मैं अगस्त 2017 में वापस जाने के लिए कुछ भी कर सकती हूं, उन सभी शूट्स के लिए और उन सभी पलों को जीने के लिए।'

सुशांत से बहुत कुछ सीखा...
सारा ने आगे सुशांत का जिक्र करते हुए लिखा, 'सुशांत से म्यूजिक, फिल्में, किताबें, जिंदगी, एक्टिंग, स्टार्स और स्काई के बारे में बहुत कुछ सीखा...। हर एक एक उगता और ढलता सूरज देखा, नदियों का आवाज को सुना, मैगी की प्लेट और कुरकुरे को एन्जॉय किया, चार बजे उठकर... तैयार होकर गट्टू सर से आदेशों का पालन किया। जिंदगी भर की इन यादों के लिए शुक्रिया।'

 

एक चमकते तारे की तरह...
पोस्ट में सारा आगे लिखती हैं, 'जय भोलेनाथ, आज भी जब शाम को चांद चमकता है, तो मुझे पता है कि सुशांत ऊपर हैं अपने पसंदादी चांद के पास, एक चमकते हुए तारे की तरह, जो वो हमेशा थे, हैं और रहेंगे। केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक।' सारा अली खान के इस पोस्ट को फैन्स पसंद कर रहे हैं। याद दिला दें कि सारा अली खान ने केदारनाथ से डेब्यू किया था और इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे।

2020 में सुशांत का हुआ निधन...
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। जून 2022 में सुशांत का शव उनके बांद्रा वाले घर पर मिला था। सुशांत की मौत पर काफी बवाल देखने को मिला था और कुछ ने इसे मर्डर कहा था जबकि कुछ ने इसे सुसाइड बताया था। केस की सीबीआई ने भी जांच की। याद दिला दें कि सुशांत की आखिरी रिलीज फिल्म दिल बेचारा थी, जिस में उनके साथ संजना सांघी नजर आई थीं। फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया था।

सारा का सिनेमाई करियर
सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। वहीं सारा की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल थी। इसके साथ ही सारा वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखी थीं। वहीं सारा अली खान आखिरी बार  फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थीं। सारा जल्दी ही विकी कौशल के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी, जिसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। वहीं वो विक्रांत मैसी के साथ भी फिल्म में जलवा बिखेरेंगी। इनके अलावा, सारा की अपकमिंग लिस्ट में 'ऐ वतन मेरे वतन' भी शामिल है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।