DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › सैफ अली खान-करीना कपूर के बेबी बर्थ के बाद सारा अली खान ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा
मनोरंजन

सैफ अली खान-करीना कपूर के बेबी बर्थ के बाद सारा अली खान ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 23 Feb 2021 12:30 PM
सैफ अली खान-करीना कपूर के बेबी बर्थ के बाद सारा अली खान ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया है। दरअसल, सारा ने एली इंडिया के लिए एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया है। जिसमें उन्होंने अपना एक अलग ही अंदाज दिखाया है। एक से बढ़कर एक आउटफिट में वह अलग-अलग स्टाइल में पोज दे रही हैं। इन फोटो में वह कमाल की लग रही हैं।

ग्लैमरस अवतार में उनका हर रूप देखने लायक है। कैमरे के आगे अपनी अदाओं से खेलने की अदा सारा अली खान को बखूबी आती है। ऐसा ही कुछ वो इस फोटोशूट में भी करती दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में कभी सारा अली खान ऑल ब्लैक आउफिट में नजर आ रही हैं तो कभी मल्टी कलर के आउटफिट में दिख रही हैं। हालांकि वह सभी फोटो में काफी खूबसूरत लग रही हैं। सारा का यह अंदाज इस महीने  मैगजिन के डिजिटल कवर पेज नजर आने वाला है। उन्होंने फरवरी 2021 के लिए शूट करवाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ELLE India (@elleindia)

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं। अब सारा के प्रोफेशन लाइफ की बात करें आपको बता दें कि सारा जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस मशहूर एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ELLE India (@elleindia)

इससे पहले सारा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कुली नंबर वन में दिखीं थीं इस फिल्म में सारा अली खान वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं। फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया। 

आपको बता दें कि सारा अली खान पटौदी खानदान से ताल्लुकात रखती हैं।  सारा बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और अस्सी के दशक की एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा के माता-पिता का तलाक वर्ष 2004 में हो गया था।  सैफ ने अमृता से तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली। हाल ही में एक्ट्रेस करीना एक और बेटे जन्म दिया है। इसकी वजह से आजकल पटौदी परिवार में खुशियों का महौल है। 
 

संबंधित खबरें