DA Image
2 मार्च, 2021|4:37|IST

अगली स्टोरी

सारा अली खान बोलीं- इंडस्ट्री में आउटसाइडर-इनसाइडर में फर्क किया जाता है, मां अमृता देती हैं यह सलाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को इंडस्ट्री में कदम रखे दो साल हो चुके हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने उतार-चढ़ाव पर बात की। सारा अली खान का कहना है कि इंडस्ट्री में भेदभाव किया जाता है, अगर आप आउटसाइडर होते हैं या इन्साइडर होते हैं। 

सारा अली खान कहती हैं, “मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मैं इंडस्ट्री का हिस्सा रही। पहले इंडस्ट्री का हिस्सा न रहना और फिर इंडस्ट्री में कदम रखना, इन दोनों ही जिंदगियों में बदलाव आता है। आप दोनों की तुलना नहीं कर सकते हैं। चीजें बदलती हैं जब आप आउटसाइडर होते हैं या फिर इन्साइडर होते हैं। मैं भूल चुकी हूं उस समय को जब मैं इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं थी।”

सारा आगे कहती हैं कि जो भी निर्णय लेती हूं वह मेरे होते हैं, लेकिन मैं अपनी मां अमृता सिंह की सलाह लेती हूं, इसके बाद डिसाइड करती हूं। मैं जो भी करती हूं, मां की राय के बिना नहीं करती। फिर वह फिल्म साइन करना हो या स्टाइलिंग टिप्स। मैं उनसे पूछती हूं, लेकिन वह हमेशा कहती हैं कि मां की सुनो, मैं तुम्हें बता सकती हूं कि मैं क्या सोचती हूं? लेकिन तुम्हें अपने कन्विक्शन (पूर्ण विश्वास) पर भी भरोसा रखना होगा। अगर तुम नहीं करना चाहती हो तो मत करो। मां कहती हैं कि करियर में यही उनका मंत्र रहा है।

ट्विंकल खन्ना को पहली नजर में देखते ही दिल दे बैठे थे अक्षय कुमार, डिंपल कपाड़िया ने समझा था एक्टर को ‘गे’

क्या मौनी रॉय करने जा रही हैं सूरज नांबियार संग शादी? फैन्स को दी खुशखबरी

मालूम हो कि हाल ही में सारा अली खान घर से वापस मुंबई लौटी हैं। वह अपने दोस्तों और भाई इब्राहिम अली खान संग वेकेशन पर थीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sara Ali Khan: Slams: Bollywood Industry: Says Everything Changes When You Are An Outsider Versus Insider: