DA Image
25 अक्तूबर, 2020|3:58|IST

अगली स्टोरी

ड्रग्स केस में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से अगले हफ्ते NCB कर सकती है पूछताछः रिपोर्ट्स

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल में एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का ड्रग्स के लेनदेन में नाम लिया था। एनसीबी इस सप्ताह सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। टाइम्स नाउ के मुताबिक दोनों ही एक्ट्रेस का नाम सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के अंतर्गत ड्रग्स केस में सामने आया था। सुशांत के फार्महाउस पर फिल्म छिछोरे की सक्सेस पार्टी रखी गई थी, जिसमें ड्रग्स के इस्तेमाल की बात सामने आई थी। बताया जा रहा था कि श्रद्धा कपूर भी इस पार्टी में शामिल हुई थीं। 

बता दें कि एनसीबी को दिए बयान में रिया ने कहा था कि सुशांत ड्रग के आदी हो चुके थे और वह इससे निकल नहीं पा रहे थे। दावे के मुताबिक, रिया ने यह भी बताया कि सुशांत पहले भी ड्रग्स लेते थे, लेकिन बहुत लिमिटेड मात्रा में। रिया ने बताया कि 'केदारनाथ' मूवी की शूटिंग के दौरान सुशांत की डोज बढ़ी और उन्होंने सारा के साथ पहली बार ड्रग्स की हेवी डोज ली।

गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती रिलेशनशिप में थे। एक्टर ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर करवाकर एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इस समय एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया साहा से ड्रग्स ऐंगल को लेकर पूछताछ कर रही है। 

 

पायल घोष के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी ऋचा चड्ढा, वकील ने जारी किया एक्ट्रेस की तरफ से बयान

पायल घोष का अनुराग कश्यप पर नया आरोप, दिखाए उन्हें आपत्तिजनक वीडियोज

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अलावा सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में सीबीआई भी छानबीन में जुटी हुई है। वहीं, ईडी, दिवंगत एक्टर के फाइनेंशियल ऐंगल की खोजबीन में लगी है। दिवंगत एक्टर के सीए से पूछातछ से लेकर बैंक अकाउंट्स तक की छानबीन कर रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sara Ali Khan: Shraddha Kapoor: To Be Summoned By NCB: Next Week: In Sushant Singh Rajput Case: Reports: